Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

महबूबा मुफ्ती के बगल में बैठे उद्धव ठाकरे, देवेंद्र फडणवीस बोले- परिवार बचाने के लिए पटना गए

देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट कर लिखा ये ‘परिवार बचाओ’ गठबंधन है। सभी लोग अपने परिवार बचाने एकत्रित हुए है। अब उद्धव जी को महबूबा मुफ्ती की बगल वाली कुर्सी पर बैठना चलता है?

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: June 23, 2023 20:25 IST
 Uddhav Thackeray sitting next to Mehbooba Mufti Devendra Fadnavis said  went to Patna to save the f- India TV Hindi
Image Source : PTI देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना

Opposition Meet: बिहार की राजधानी पटना में विपक्षी दलों की मीटिंग हो चुकी है। इस मीटिंग के बाद विपक्षी दलों के सभी नेताओं ने एक के बाद एक प्रेस को संबोधित किया। इस मीटिंग के दौरान उद्धव ठाकरे महबूबा मुफ्ती के बगल में बैठे हुए थे। ऐसे में महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ये लोग पटना अपने बच्चों को बचाने के लिए गए थे। बता दें कि उद्धव ठाकरे शिवसेना (यूबीटी) के प्रमुख हैं और महबूबा मुफ्ती पीडीपी की प्रमुख हैं जो पूर्व में जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री भी रह चुकी हैं। 

महबूबा मुफ्ती के बगल में बैठे उद्धव ठाकरे

महबूबा के बगल में उद्धव का बैठना देवेंद्र फडणवीस को कुछ रास नहीं आया है। ऐसे में उन्होंने ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की है। देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट कर लिखा ये ‘परिवार बचाओ’ गठबंधन है। सभी लोग अपने परिवार बचाने एकत्रित हुए है। अब उद्धव जी को महबूबा मुफ्ती की बगल वाली कुर्सी पर बैठना चलता है? उन्होंने कहा कि मैं तो इतना ही कहूंगा कि इन्होंने नाम तो दिया मोदी हटाओ का, लेकिन जो गठबंधन हो रहा है वो परिवार को बचाने का गठबंधन है। सारी पार्टियां एक साथ मिलकर अपने परिवार को बचाने के लिए गठबंधन कर रही हैं।

देवेंद्र फडणवीस बोले- मैं अचंभित हूं

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि मैं यह देखकर अचंभित हूं कि उद्धव ठाकरे रोज हमपर तंज कसते थे कि आपलोग महबूबा मुफ्ती के साथ गए। आपको महबूबा मुफ्ती के साथ गए। अभी वो खुद महबूबा मुफ्ती के बगल में बैठकर गठबंधन करने की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने 9 साल में जो काम किया है, उसके आधार पर जब चुनाव के लिए जाएँगे तो उस वक्त भारत पीछे पूरी ताकत के साथ खड़ा रहेगा। बता दें कि स्मृति ईरानी ने विपक्ष की मीटिंग को स्वार्थ का गठबंधन बताया था। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement