Friday, May 17, 2024
Advertisement

नए NCP ऑफिस के उद्घाटन से पहले हंगामा, अजित पवार गुट को नहीं मिली चाबी, नाराज कार्यकर्ताओं ने धक्का मारकर खोला दरवाजा

एनसीपी के नए ऑफिस के उद्घाटन से पहले हंगामे की खबर है। अजित पवार गुट को चाबी नहीं मिली तो कार्यकर्ताओं ने धक्का मारकर दरवाजा खोला है।

Reported By : Atul Singh, Sameer Bhaudas Bhise Written By : Rituraj Tripathi Updated on: July 04, 2023 12:33 IST
Ajit Pawar - India TV Hindi
Image Source : FILE अजित पवार

मुंबई: अजित पवार के शिंदे सरकार में शामिल होने के बाद NCP दो गुटों में बंट गई है। एक गुट शरद पवार का है और दूसरा गुट डिप्टी सीएम अजित पवार का है। इस बीच खबर आई है कि एनसीपी के नए ऑफिस के उद्घाटन से पहले हंगामा हो गया है। अजित पवार गुट को ऑफिस की चाबी नहीं मिली तो नाराज कार्यकर्ताओं ने धक्का मारकर दरवाजा खोला है। 

NCP सांसद अमोल कोल्हे दे सकते हैं इस्तीफा

खबर है कि NCP सांसद अमोल कोल्हे इस्तीफा दे सकते हैं। अमोल कोल्हे शिरूर लोकसभा क्षेत्र से सांसद हैं। आज शरद पवार से अमोल कोल्हे मुलाकात करेंगे और अपने फैसले पर शरद पवार से सलाह करेंगे। ये मुलाकात वाय बी सेंटर पर शाम 6 बजे से होगी। लेकिन पार्टी में अमोल कोल्हे बने रहेंगे। शरद पवार के साथ अमोल कोल्हे संगठन का काम करेंगे। अजित पवार और 8 मंत्रियों की शपथ विधि के समय राजभवन में अमोल कोल्हे उपस्थित थे। कल ट्वीट कर अपनी निष्ठा शरद पवार के प्रति जाहिर की थी। 

कांग्रेस पार्टी की मुंबई में आज होगी अहम बैठक

महाराष्ट्र में अजित पवार की बगावत के बाद कांग्रेस पार्टी की मुंबई में आज अहम बैठक होगी। विधानभवन में प्रदेश कांग्रेस के सभी बड़े नेताओं, विधायकों को मीटिंग के लिए बुलाया गया है। इसमें अजित पवार समेत 8 एनसीपी विधायकों के शिंदे सरकार में शामिल होने के बाद प्रदेश में बदले राजनीतिक हालात पर चर्चा होगी। 

इस दौरान विधानसभा में नए विपक्ष के नेता पर भी चर्चा होगी। कांग्रेस ने इस पद के लिए पहले ही दावा ठोका है। अशोक चौहान, नाना पाटोले, पृथ्वीराज चौहान, अमित देशमुख, बालासाहेब थोराट और प्रभारी HK पाटिल मीटिंग के लिए पहुंचे हैं। 

ये भी पढ़ें: 

बिहार: लालू परिवार की बढ़ रहीं मुश्किलें, बीजेपी नेता बोले- नीतीश कुमार अगले 10-15 दिनों में सीएम पद से इस्तीफा दे देंगे

लद्दाख के कारगिल में महसूस किए गए भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर इतनी मापी गई तीव्रता 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement