Friday, May 03, 2024
Advertisement

Aap Ki Adalat: देखें, 'आप की अदालत' में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कैसे दिए सवालों के जवाब

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ‘आप की अदालत’ में इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों का जवाब दिए।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Updated on: September 02, 2023 23:36 IST
Aap Ki Adalat Live, Shivraj Singh Chouhan, Aap Ki Adalat- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ‘आप की अदालत’ में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान।

Aap Ki Adalat LIVE: मध्य प्रदेश में साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं और सभी सियासी दलों ने इसे लेकर अपनी रणनीति पर अमल करना शुरू कर दिया है। लगभग सवा साल के एक छोटे से अरसे को छोड़ दिया जाए तो बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान नवंबर 2005 के बाद से लगातार इस सूबे के मुख्यमंत्री हैं। लोकप्रिय शो 'आप की अदालत' में शिवराज सिंह चौहान सियासत के साथ-साथ व्यक्तिगत जिंदगी के बारे में खुल कर बात की और इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब दिए।

'आप की अदालत' के कटघरे में बैठकर शिवराज सिंह चौहान इस सवाल का भी जवाब दिया कि वह 18 साल से मुख्यमंत्री हैं, क्या उनका चेहरा देख-देखकर लोग पक तो नहीं गए? कांग्रेस नेता कमलनाथ आजकल अपनी पब्लिक मीटिंग्स में बार-बार कहते हैं कि शिवराज सिंह बड़े कलाकार हैं, उन्हें मुंबई जाकर फिल्मों में काम करना चाहिए। कमलनाथ के बयान पर भी मध्य प्रदेश के सीएम करारा पलटवार किया। देखिए, 'आप की अदालत' में बीजेपी नेता और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सियासत से लेकर जिंदगी तक के तमाम सवालों के क्या जवाब दिए:

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement