1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. बागपत में गोशाला में लगी भीषण आग, जिंदा जली 12 गाय, 18 गंभीर रूप से झुलसी

बागपत में गोशाला में लगी भीषण आग, जिंदा जली 12 गाय, 18 गंभीर रूप से झुलसी

बागपत जिले के खेकड़ा थाना क्षेत्र के नंगला बढ़ी गांव की अस्थायी गोशाला में शॉर्ट सर्किट के कारण मंगलवार को आग लग जाने से 12 गोवंश की मौत हो गई। ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर किसी तरह काबू पाया।

Bhasha Bhasha
Published on: January 06, 2021 8:31 IST
बागपत में गोशाला में...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE बागपत में गोशाला में लगी भीषण आग, जिंदा जली 12 गाय, 18 गंभीर रूप से झुलसी

बागपत (उप्र): बागपत जिले के खेकड़ा थाना क्षेत्र के नंगला बढ़ी गांव की अस्थायी गोशाला में शॉर्ट सर्किट के कारण मंगलवार को आग लग जाने से 12 गोवंश की मौत हो गई। ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर किसी तरह काबू पाया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। खेकड़ा के पशु चिकित्साधिकारी डॉ. मुकेश कुमार ने बताया कि नंगला बढ़ी में संचालित निजी गोशाला पशुओं को सर्दी से बचाने के लिए चारों और पराली लगाई गई थी।

उन्होंने बताया कि मंगलवार दोपहर को शॉर्ट सर्किट से पराली ने आग पकड़ ली और देखते ही देखते गोशाला से आग की भीषण लपटें निकलने लगीं। गोशाला के चौकीदार ने आग लगने की गांव में सूचना दी, जब तक ग्रामीण पहुंचते, तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। ग्रामीणों ने राहत और बचाव कार्य शुरू किया लेकिन गंभीर रूप से झुलस जाने के कारण 12 गोवंश की मौत हो गई।

वहीं, गंभीर रूप से झुलसे 18 अन्‍य पशुओं का उपचार किया जा रहा है। उप जिलाधिकारी अजय कुमार का कहना है कि प्रकरण की जांच की जा रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment