Thursday, April 18, 2024
Advertisement

बिस्किट से भरा ट्रक चोरी करके भाग रहे थे बदमाश, एनकाउंटर के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर की बादलपुर थाना पुलिस ने बिस्कुट से भरा ट्रक चोरी करके भाग रहे बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 15, 2020 11:50 IST
Noida biscuit truck, biscuit truck, Noida biscuit truck loot, Biscuit truck encounter- India TV Hindi
2 fleeing with truck laden with biscuits held after gunfight in Noida | Pixabay Representational

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर की बादलपुर थाना पुलिस ने बिस्कुट से भरा ट्रक चोरी करके भाग रहे बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गिरफ्तार होने से पहले पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ भी हुई। इस दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। ट्रक में ब्रिटानिया कंपनी के 12 लाख रुपये की कीमत के बिस्किट थे। पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने इसके साथ ही कई और वारदातों में अपना हाथ होने की बात मानी है।

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि 14 फरवरी की रात बादलपुर थाना क्षेत्र से ब्रिटेनिया कंपनी का बिस्कुट से भरा ट्रक चोरी हो गया। मामले के जांच अधिकारी को सूचना मिली कि चोर ट्रक को लेकर दादरी बाईपास की तरफ से जा रहे हैं। पुलिस टीम ने उन्हें पकड़ने के लिए घेराबंदी की और नाके पर ट्रक को रुकने का इशारा किया। पुलिस को देखते ही ट्रक सवार बदमाशों ने उनपर गोलियां चलानी शुरूकर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में करतार नामक बदमाश के पैर में गोली लग गई। 

उन्होंने बताया कि करतार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके साथी लोकेश को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने दोनों के पास से ट्रक और उसमें लदे 12 लाख रुपये कीमत के बिस्कुट बरामद कर लिए हैं। पूछताछ के दौरान दोनों बदमाशों ने चोरी व लूटपाट की कई वारदातें करना स्वीकार की है। उनके पास से अवैध हथियार भी बरामद हुआ है। डीसीपी ने बताया कि पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली टीम को 50 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement