1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. कक्षा में सपना चौधरी के गाने पर ठुमके लगाने वाले 4 शिक्षक निलंबित

कक्षा में सपना चौधरी के गाने पर ठुमके लगाने वाले 4 शिक्षक निलंबित

डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बुधवार को चारों शिक्षकों को निलंबित कर दिया गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 05, 2020 11:41 IST
4 teachers suspended for singing Sapna Chaudhary's song...- India TV Hindi
4 teachers suspended for singing Sapna Chaudhary's song in class

उत्तर प्रदेश के महोबा जिला स्थित एक सरकारी स्कूल में दो महिला व दो पुरुष शिक्षकों को हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के गीत 'गोली चल जावेगी' पर ठुमके लगाना भारी पड़ गया है। डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बुधवार को चारों शिक्षकों को निलंबित कर दिया गया है। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी (बीएसए) महेश प्रताप सिंह ने बताया, "दो दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो शिक्षक और दो शिक्षिकाएं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के गीत 'गोली चल जावेगी' की धुन पर क्लासरूम के अंदर डांस करते स्पष्ट तौर पर देखे जा रहे हैं।"

उन्होंने बताया, "सहायक बेसिक शिक्षा अधिकारी (एबीएसए) क्षमा पांडेय से इस वीडियो की सत्यता की जांच कराई तो यह कबरई की काली पहाड़ी स्थित प्राथमिक विद्यालय का निकला। कक्षा में डांस करने का प्रथमदृष्टया आरोप साबित होने पर प्रधानाध्यापक केशव प्रजापति, सहायक अध्यापिका सरिता पाल, निधि गुप्ता और विनोद प्रजापति को निलंबित कर दिया गया है और विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X