Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

अजग-गजब यूपी: बुजुर्ग को भेजा 128 करोड़ का बिल, बिजली विभाग बोला पैसे भरो तभी मिलेगी बिजली

उत्तर प्रदेश के बिजली विभाग का एक और अजब कारनामा सामने आया है। विभाग ने हापुड़ के एक गरीब बुजुर्ग को 128 करोड़ रुपए का बिल भेज दिया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 21, 2019 8:40 IST
Electricity Bill- India TV Hindi
Electricity Bill

उत्‍तर प्रदेश के बिजली विभाग का एक और अजब कारनामा सामने आया है। विभाग ने हापुड़ के एक गरीब बुजुर्ग को 128 करोड़ रुपए का बिल भेज दिया है। 1,28,45,95,444 रुपए का बिल भेजने के बाद भी न तो विभाग शर्मिंदा है और न हीं गलती मान रहा है। विभाग कह रहा है कि जब तक बिल जमा नहीं होगा, कनेक्‍शन नहीं जोड़ा जाएगा। 

बता दें कि यह बुजुर्ग चमरी क्षेत्र का निवासी है और अपने छोटे से मकान में रहता है। लेकिन बिजली विभाग की एक गलती से इसके होश फाक्‍ता हैं। बिजली विभाग द्वारा इसे 1,28,45,95,444 रुपए का बिजली का बिल थमा दिया गया है। वहीं बिल न भरने पर उसका कनेक्‍शन भी काट दिया गया है। 

पहले देखने से लगा कि यह विभाग की कोई गलती है। लेकिन जब यह बुजुर्ग बिजली विभाग के दफ्तर गया तो उसे और भी बड़ा झटका लगा। बुजुर्ग के अनुसार उसकी अपील की कोई सुनवाई नहीं हुई है। उल्‍टे बिजली विभाग कह रहा है कि जब तक बिल जमा नहीं किया जाएगा तब तक बिजली का कनेक्‍शन जोड़ा नहीं जाएगा। 

Latest Uttar Pradesh News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement