अजय कुमार लल्लू का यूपी के सफाईकर्मियों से वादा, कहा- 'सरकार बनी तो नियमित करेंगे'

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने रविवार को यहां कहा कि 2022 में यदि राज्य में कांग्रेस की सरकार बनी तो सफाई कर्मचारियों को ठेका प्रथा के बजाय नियमित किया जाएगा।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 03, 2021 19:13 IST
अजय कुमार लल्लू का यूपी के सफाईकर्मियों से वादा, कहा- 'सरकार बनी तो नियमित करेंगे'- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK अजय कुमार लल्लू का यूपी के सफाईकर्मियों से वादा, कहा- 'सरकार बनी तो नियमित करेंगे'

मेरठ: कांग्रेस की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने रविवार को यहां कहा कि 2022 में यदि राज्य में कांग्रेस की सरकार बनी तो सफाई कर्मचारियों को ठेका प्रथा के बजाय नियमित किया जाएगा। पार्टी द्वारा आयोजित वाल्मीकि महासम्मेलन में उन्होंने कहा कि वाल्मीकि समाज कांग्रेस का हिस्सा है और हमेशा कांग्रेस ने उनकी चिंता की है। 

उन्होंने कहा कि 2022 में राज्य में कांग्रेस की सरकार बनी तो पहली कैबिनेट बैठक में ही पूरे प्रदेश में सफाई कर्मचारियों को उनकी मांग के अनुरूप नियमित करने का आदेश जारी कर दिया जाएगा। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार ने समाज को बांटने का काम किया है और विकास के नाम पर जनता से धोखा किया जा रहा है। 

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति चरमरा गई है और मुख्यमंत्री जिस शहर (गोरखपुर) से आते हैं, उसी शहर में क़ानपुर के व्यापारी मनीष गुप्ता की हत्या पुलिसवालों द्वारा की जाती है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन