Thursday, April 18, 2024
Advertisement

लोकसभा चुनाव का नारा होगा 'हमारा काम बोलता है भाजपा का धोखा बोलता है': अखिलेश यादव

बहुजन समाज पार्टी के साथ गठबंधन पर उठ रहे सवालों के बीच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि क्षेत्रीय दलों के साथ गठबंधन कर ही बीजेपी इतनी मजबूत हुई है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 11, 2019 13:43 IST
akhilesh Yadav- India TV Hindi
akhilesh Yadav

बहुजन समाज पार्टी के साथ गठबंधन पर उठ रहे सवालों के बीच सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि क्षेत्रीय दलों के साथ गठबंधन कर ही बीजेपी इतनी मजबूत हुई है। अब हम भी गठबंधन कर अपनी ताकत बढ़ा रहे हैं। चौपाल में सीबीआई पूछताछ पर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि सीबीआई को जो कुछ भी पूछना है वह चुनाव के बाद पूछे। इस दौरान नया नारा देते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि हमारा काम बोलता है भाजपा का धोखा बोलता है। 

कन्‍नौज में अखिलेश की चौपाल कार्यक्रम में बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि कल समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी लखनऊ में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करने जा रहे हैं जिसमें गठबंधन पर ऐलान होगा। कार्यक्रम के दौरान गठबंधन के सवाल पर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि सपा और बसपा जब पहले साथ आई तो यूपी के मुख्‍यमंत्री और उपमुख्‍यमंत्री अपने अपने क्षेत्र में उप चुनाव हार गए। अब यही ताकत लोकसभा चुनावों में भी परचम फहराएगी। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement