Friday, March 29, 2024
Advertisement

आजम खान की हेल्थ को लेकर अस्पताल ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन, जानिए क्या कहा

लखनऊ के मेदांता अस्पताल की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, सपा सांसद आजम खान को सीवियर कोविड इंफेक्शन के कारण कोविड ICU में रखा गया है। गुरुवार (13 मई) को खान को कम ऑक्सीजन सपोर्ट की जरूरत रही।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 13, 2021 17:48 IST
कोरोना संक्रमित सपा सांसद आजम खान का लखनऊ के मेदांता अस्पताल में चल रहा है इलाज- India TV Hindi
Image Source : PTI कोरोना संक्रमित सपा सांसद आजम खान का लखनऊ के मेदांता अस्पताल में चल रहा है इलाज

लखनऊ। लखनऊ के मेदांता अस्पताल में कोरोना संक्रमित होने के बाद बीते 9 मई को भर्ती कराए गए सपा सांसद आजम खां की तबीयत को लेकर हेल्थ बुलेटिन जारी किया गया है। लखनऊ के मेदांता अस्पताल की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, सपा सांसद आजम खान को सीवियर कोविड इंफेक्शन के कारण कोविड ICU में रखा गया है। गुरुवार (13 मई) को खान को कम ऑक्सीजन सपोर्ट की जरूरत रही। उनका इलाज सीवियर इंफेक्शन डिजीज प्रोटोकॉल के तहत मेदांता हॉस्पिटल लखनऊ की क्रिटिकल केयर टीम के डॉक्टरों की कड़ी निगरानी में चल रहा है। उनकी हालत अभी स्थिर है। 

बता दें कि, खान के साथ उनके 30 वर्षीय बेटे मो. अब्दुल्ला खान की कोरोना संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका भी इलाज चल रहा है। मो. अब्दुल्ला खान की स्थिति स्थिर एवं संतोषजनक है, उन्हें भी डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। ये जानकारी लखनऊ के मेंदाता हास्पिटल के मेडिकल डायरेक्टर की ओर से दी गई है। 

 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement