Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कोरोना पॉजिटिव आजम खान के लिए अगले 72 घंटे अहम, ऑक्सीजन लेवल में सुधार

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं रामपुर के सांसद मोहम्मद आजम खान (72) कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में हैं और उनका लखनऊ के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 12, 2021 16:13 IST
कोरोना पॉजिटिव आजम खान के लिए अगले 72 घंटे अहम, ऑक्सीजन लेवल में सुधार- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE कोरोना पॉजिटिव आजम खान के लिए अगले 72 घंटे अहम, ऑक्सीजन लेवल में सुधार

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं रामपुर के सांसद मोहम्मद आजम खान (72) कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में हैं और उनका लखनऊ के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा है। उनकी सेहत की जानकारी देते हुए मेदांता के निदेशक डॉ राकेश कपूर ने बताया कि आजम खान के लिए अगले 72 घंटे अहम हैं। हालांकि, उनके ऑक्सीजन लेवल में सुधार है।

डॉ राकेश कपूर ने कहा कि 'कल (मंगलवार) की तुलना में आज (बुधवार) उनकी ऑक्सीजन की स्थिति में सुधार आया है। आज ऑक्सीजन की रिक्वायरमेंट कम हुई है। वह भोजन ले रहे हैं। उनकी हालत स्थिर है। अगले 72 घंटे अहम हैं।' बता दें कि सोमवार को उन्हें कोविड आईसीयू में ट्रांसफर किया गया जहां क्रिटिकल केयर टीम की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement