1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. बदायूं केस: गैंगरेप पीड़िता का पति मेंटल ट्रॉमा में, इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया

बदायूं केस: गैंगरेप पीड़िता का पति मेंटल ट्रॉमा में, इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के बदायूं थाने के उपैती क्षेत्र के एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ती के साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म और हत्याकांड के मामले में सोमवार देर शाम अचानक महिला के पति की तबीयत खराब हो गई।

Bhasha Bhasha
Published on: January 13, 2021 14:16 IST
बदायूं केस: गैंगरेप...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE बदायूं केस: गैंगरेप पीड़िता का पति मेंटल ट्रॉमा में, इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया

बदायूं (उप्र): उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के बदायूं थाने के उपैती क्षेत्र के एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ती के साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म और हत्याकांड के मामले में सोमवार देर शाम अचानक महिला के पति की तबीयत खराब हो गई। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। परिवारवालों ने बताया कि वह अजीब हरकतें और बहकी बहकी बातें करने लगा। परिजन उसे तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां से उनको जिला अस्पताल भेज दिया गया। जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद उसे बरेली भेज दिया।

जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में तैनात आपात चिकित्सा अधिकारी डॉ. गजेंद्र वर्मा ने बताया कि मृत महिला के पति को अस्पताल लाया गया था। स्वास्थ्य जांच में उसकी तबीयत ठीक थी, लेकिन वह कुछ अटपटी बातें कर रहा था और इसके बाद उसे बरेली के अस्पताल में भेज दिया गया है। उसकी मानसिक हालत कुछ खराब प्रतीत हो रही है।

उन्होंने बताया कि महिला के पति को खांसी जुकाम बुखार जैसे कोई लक्षण नहीं थे, क्योंकि परिजन कह रहे थे कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और बदायूं में मानसिक रोगों के इलाज की कोई व्यवस्था नहीं है इसलिए उसे बरेली जिला अस्पताल को भेज दिया गया था। बरेली में उसका इलाज कर रहे डॉ. के के निर्मल ने बताया कि मरीज की शरीरिक हालत ठीक है और वह मानसिक तनाव में लग रहा है। मंगलवार की शाम को बरेली जिला चिकित्सालय से डिस्चार्ज कर उसे उसके गांव वापस भेज दिया गया।

गौरतलब है कि तीन जनवरी को बदायूं जिले के उघैती थाना क्षेत्र के एक गांव में मंदिर गई 50 वर्षीय महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। परिजन ने मंदिर के महंत सत्य नारायण और उसके दो साथियों पर बलात्कार और हत्या का आरोप लगाया है। इस आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment