1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. बांदा: पुलिस के खिलाफ लामबंद हुए व्यापारी, थाने का किया घेराव

बांदा: पुलिस के खिलाफ लामबंद हुए व्यापारी, थाने का किया घेराव

महोबा जिले में व्यापारी के अंतिम संस्कार से वापस लौट रहे कुछ लोगों से पुलिस की पूछताछ से आक्रोशित लोगों ने थाने का घेराव किया। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 14, 2020 15:08 IST
Banda, news, police, buisnessman- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बांदा: पुलिस के खिलाफ लामबंद हुए व्यापारी, थाने का किया घेराव

बांदा: महोबा जिले में व्यापारी के अंतिम संस्कार से वापस लौट रहे कुछ लोगों से पुलिस की पूछताछ से आक्रोशित लोगों ने थाने का घेराव किया। लोगों ने एएसपी वीरेंद्र कुमार पर अभद्रतापूर्ण व्यवहार का आरोप लगाया। जानकारी के मुताबिक कबरई थाना क्षेत्र में लोग व्यापारी इन्द्रकांत त्रिपाठी अंतिम संस्कार से लौट रहे थे। इसी दौरान पुलिस कुछ लोगों को थाने ले गई और पूछताछ करने लगी। जैसे ही यह खबर लोगों को मिली लोग आक्रोशित हो गए थाने पर पहुंचकर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया।

हालांकि ADG प्रयागराज प्रेम प्रकाश चित्रकूटधाम मंडल के IG के. सत्यनारायण 2 दिन से महोबा में कैम्प किये हुए है । अंतिम संस्कार को लेकर कमिश्नर गौरव दयाल भी कबरई में मौजूद हैं। शिवपाल तिवारी पूर्व चेयरमैन कबरई नगर का आरोप है कि ASP वीरेंद्र सिंह के द्वारा अभद्रतापूर्ण व्यवहार के साथ गाली-गलौज करने के दौरान समर्थकों का आक्रोश भड़क उठा। उन्होंने आरोप लगाया कि अपर पुलिस अधीक्षक माहौल खराब करने के उद्देश्य से दो लोगों को जबरन उठाने की कोशिश करने लगे । इस दौरान जन आक्रोश भड़क उठा। व्यापारियों ने मिलकर थाने की ओर कूच किया थाने पर पहुंचकर प्रदर्शन किया।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X