1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. रामगोविंद चौधरी ने कहा, बीजेपी के लोग ही योगी को मुख्यमंत्री पद पर नहीं देखना चाहते

रामगोविंद चौधरी ने कहा, बीजेपी के लोग ही योगी को मुख्यमंत्री पद पर नहीं देखना चाहते

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ सदस्य और उत्तर प्रदेश विधानसभा में विरोधी दल के नेता राम गोविंद चौधरी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ‘तानाशाह’ करार दिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 08, 2019 12:57 IST
Ram Govind Chaudhary, Ram Govind Chaudhary Samajwadi Party, Ram Govind Chaudhary Yogi Adityanath- India TV Hindi
BJP leaders not happy with CM Yogi Adityanath, says Ram Govind Chaudhary | PTI/Facebook

बलिया: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ सदस्य और उत्तर प्रदेश विधानसभा में विरोधी दल के नेता राम गोविंद चौधरी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ‘तानाशाह’ करार दिया है। इसके साथ ही चौधरी ने एक चौंकाने वाला दावा करते हुए कहा कि योगी आदित्यनात को विपक्ष की बजाय खुद भारतीय जनता पार्टी से ही ज्यादा खतरा है क्योंकि उनकी कार्यप्रणाली से सबसे ज्यादा पीड़ित भाजपाई ही उनको मुख्यमंत्री पद पर नहीं देखना चाहते। आपको बता दें कि रामगोविंद चौधरी यूपी की योगी सरकार पर अक्सर हमला बोलते रहते हैं।

नेता प्रतिपक्ष चौधरी ने गुरूवार की रात बलिया में मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को विपक्ष की बजाय भारतीय जनता पार्टी के लोगों से ही खतरा है । चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी एक तानाशाह की तरह कार्य करते हैं तथा बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं, अपनी सरकार के मंत्रियों, विधायक और पार्टी कार्यकर्ताओं की मांग और सुझावों को नजरअंदाज करते हैं। समाजवादी पार्टी के नेता ने कहा ‘योगी की कार्यप्रणाली से बीजेपी के लोग सर्वाधिक पीड़ित हैं तथा उनको मुख्यमंत्री पद पर नहीं देखना चाहते।’

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए चौधरी ने कहा, ‘यही वजह है कि बीजेपी से जुड़े लोगों में भारी असन्तोष है। मुख्यमंत्री से सभी लोग बेहद क्षुब्ध हैं तथा उनको एक मिनट भी मुख्यमंत्री के पद पर नहीं देखना चाहते।’ सपा प्रमुख अखिलेश यादव के खास सिपहसालारों में से एक चौधरी ने कहा कि वह स्वयं मुख्यमंत्री को इस स्थिति से अवगत करा चुके हैं। आपको बता दें कि विपक्ष उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर अक्सर किसी तानाशाह की तरह काम करने का आरोप लगाता रहता है। (भाषा)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment