1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. यूपी के विधायक को भाजपा पदाधिकारी ने फोन पर धमकी दी

यूपी के विधायक को भाजपा पदाधिकारी ने फोन पर धमकी दी

 भदोही के पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने कहा, "विधायक ने अभी तक कोई लिखित शिकायत नहीं दी है। लेकिन जैसा कि उन्हें धमकी दी गई है, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई शुरू करेगी।"

IANS IANS
Published on: March 09, 2021 11:45 IST
BJP MLA threatened by BJP worker यूपी के विधायक को भाजपा पदाधिकारी ने फोन पर धमकी दी- India TV Hindi
Image Source : PTI Representational Image

भदोही. यूपी के भदोही जिले के औराई विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक दीनानाथ भास्कर ने कहा है कि उन्हें अपनी ही पार्टी के पदाधिकारी का फोन आया, जिसने उन्हें गोली मारने की धमकी दी। इस कॉल की ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जबकि भास्कर ने पार्टी नेतृत्व के साथ-साथ पुलिस को भी इस फोन कॉल के बारे में सूचित किया। भदोही के पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने कहा, "विधायक ने अभी तक कोई लिखित शिकायत नहीं दी है। लेकिन जैसा कि उन्हें धमकी दी गई है, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई शुरू करेगी।"

पढ़ें- क्या करवट लेगा मौसम? जम्मू-कश्मीर में ताजा बर्फबारी, बारिश

सिंह ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि भाजपा से जुड़े एक शख्स धीरेंद्र दुबे अपने 14 वर्षीय बेटे तको लेकर परेशान था, जो रविवार दोपहर को घर से निकला था और सोमवार तक वापस नहीं आया।

पढ़ें- Tamil Nadu Election: कांग्रेस के हिस्से में सिर्फ आईं 25 सीटें, पिछली बार 41 पर लड़ा था चुनाव

हालांकि, लड़का सोमवार देर शाम घर लौटा, लेकिन इससे पहले, दुबे ने संदेह जताया कि लड़के का अपहरण कर लिया गया है, उसने भास्कर से पूछताछ की और पूछा कि उन्होंने जन प्रतिनिध होने के बावजूद उनके (दुबे के) बेटे की सुरक्षित वापसी के लिए उन्होंने एसपी और अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों पर दबाव क्यों नहीं डाला। दुबे ने यह भी धमकी दी कि अगर उनके बेटे के साथ कोई भी दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई तो वह विधायक को गोली मार देंगे।

पढ़ें- किसानों के कृषि ऋण होंगे माफ, पंजाब सरकार ने बजट में किया ऐलान

संपर्क किए जाने पर, विधायक भास्कर ने कहा, "जिस व्यक्ति ने मुझे फोन किया और फोन पर धमकी दी, वह भदोही जिले में भाजपा की एक डिविजनल यूनिट में महासचिव है। जैसा कि मुझे धमकी दी गई थी, मैंने तुरंत पार्टी आलाकमान को सूचना दी और इसे एसपी और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में भी लाया।"

पढ़ें- वेंकैया नायडू ने दिल्ली में रहने के बावजूद सांसदों के सदन में नहीं आने पर जतायी हैरत

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X