Friday, April 26, 2024
Advertisement

कैलाश मानसरोवर भवन का कोरोना मरीजों के इलाज के लिए करें इस्तेमाल, CM योगी को BJP सांसद का सुझाव

भाजपा के राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल ने मंगलवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर कैलाश मानसरोवर यात्रियों के लिए बनाए गए भवन का इस्तेमाल कोरोना मरीजों के इलाज के लिए करने का सुझाव दिया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 09, 2020 22:26 IST
Anil Aggarwal- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ANI भाजपा के राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल

गाजियाबाद. भाजपा के राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल ने मंगलवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर कैलाश मानसरोवर यात्रियों के लिए बनाए गए भवन का इस्तेमाल कोरोना मरीजों के इलाज के लिए करने का सुझाव दिया है।

उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा, "वर्तमान में कैलाश मानसरोवर यात्रा नहीं हो रही है। मैंने पत्र लिखकर उ.प्र. के मुख्यमंत्री योगी जी से अनुरोध किया है कि इस भवन को वर्तमान में कोरोना मरीजों के इलाज के लिए इस्तेमाल किया जाए।"

उन्होंने आगे कहा कि इलाके में एक भी सरकारी अस्पताल नहीं है। भविष्य में इस भवन का ऊपरी माला यात्रियों के लिए और बाकि भवन अस्पताल में तबदील करने पर भी हम विचार-विमर्श कर सकते हैं।

गाजियाबाद में 197 एक्टिव केस / गौतमबुद्धनगर में 258

गाजियाबाद में मंगलवार को कोरोना वायरस के 25 नए मरीज सामने आए, जिसके बाद जिले में कोरोना वायरस के मामले बढ़कर 527 हो गए। इन मामलों में से 316 लोग कोरोना वायरस की बीमारी को मात देकर घर जा चुके हैं, जबकि 14 लोगों की अबतक मौत हो चुकी है। जिले में वर्तमान में 197 एक्टिव केस हैं। गाजियाबाद में मंगलवार को 9 मरीजों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किया गया। जिले में अबतक 12,160 लोगों कें सैंपल लिए जा चुके हैं।

बात अगर गाजियाबाद से सटे गौतमबुद्धनगर की करें तो यहां भी कोरोना वायरस के मरीज लगातार बढ़ते जा रहे हैं। मंगलवार को गौतमबुद्धनगर में जिले में कोरोना वायरस के 38 नए मरीज मिले, जिसके बाद अबतक मिले कुल कोरोना संक्रमित मामले बढ़कर 691 हो गए। इन मामलों में से 10 लोगों की मौत हो चुकी है। 423 मरीजों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है। फिलहाल जिले में 258 एक्टिव केस है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement