1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. बाल यौन शोषण का आरोपी बर्खास्त BJP नेता पहुंचा जेल, लैपटॉप में मिले कई अश्लील वीडियो

बाल यौन शोषण का आरोपी बर्खास्त BJP नेता पहुंचा जेल, लैपटॉप में मिले कई अश्लील वीडियो

उत्तरप्रदेश के जालौन जिले में बाल यौन शोषण मामले में बर्खास्त भाजपा नेता के जब्त लैपटॉप, डीवीडी और हार्ड डिस्क से कई अश्लील वीडियो मिले हैं।

Bhasha Bhasha
Updated on: January 14, 2021 13:03 IST
बाल यौन शोषण का आरोपी...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE बाल यौन शोषण का आरोपी BJP नेता पहुंचा जेल, लैपटॉप में मिले कई अश्लील वीडियो

जालौन (उप्र): उत्तरप्रदेश के जालौन जिले में बाल यौन शोषण मामले में बर्खास्त भाजपा नेता के जब्त लैपटॉप, डीवीडी और हार्ड डिस्क से कई अश्लील वीडियो मिले हैं। पुलिस ने इस बारे में बताया। कोंच कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) इमरान खान ने बृहस्पतिवार को बताया, "कोंच कस्बे के भगत सिंह नगर से बाल यौन शोषण मामले में गिरफ्तार रामबिहारी राठौर (65) के घर से जब्त किए गए लैपटॉप, डीवीडी और हार्ड डिस्क में 15-20 अश्लील वीडियो मिले हैं। इन वीडियो में अलग-अलग बच्चों से आरोपी अश्लील हरकत करते हुए नजर आया है।"

उन्होंने बताया कि पुलिस की साइबर क्राइम की टीम पूरे मामले की जांच कर रही है। एसएचओ ने कहा, "राठौर पहले छोटे-छोटे बच्चों को रुपये का लालच देकर अपने जाल में फंसाता था, फिर उनका यौन शोषण कर वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था। वह बच्चों को धमकाकर उनका यौन उत्पीड़न करता था।"

राठौर को बुधवार को जेल भेज दिया गया और पुलिस मामले की जांच कर रही है। एक सवाल के जवाब में खान ने कहा, "बाल यौन शोषण के इस मामले को बांदा की जेल में बंद सिंचाई विभाग के कनिष्ठ अभियंता (जेई) के मामले से जोड़ना अभी जल्दबाजी होगी। हालांकि, इस बिंदु पर भी जांच चल रही है।"

भाजपा के जालौन जिलाध्यक्ष रामेंद्र सिंह ने बुधवार को बताया था, "रामबिहारी राठौर कोंच कस्बे की भाजपा नगर इकाई का उपाध्यक्ष था, लेकिन बाल यौन शोषण मामले में गिरफ्तारी के तत्काल बाद उसे पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से बर्खास्त कर दिया गया है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment