Friday, April 26, 2024
Advertisement

योगी सरकार में हो रहे विकास पर ये बोलीं बसपा प्रमुख मायावती, कांग्रेस पर साधा निशाना

मायावती ने उत्तर प्रदेश की वर्तमान योगी सरकार के दौरान बनाए जा गंगा एक्सप्रेस-वे और जेवर एयरपोर्ट को अपनी सरकार के दौरान तैयार किए गए विकास मॉडल का हिस्सा बताया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 18, 2020 12:09 IST
BSP leader mayawati speaks on Yogi goverment up development । योगी सरकार में हो रहे विकास पर ये बोली- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV योगी सरकार में हो रहे विकास पर ये बोलीं बसपा प्रमुख मायावती, कांग्रेस पर साधा निशाना

लखनऊ. योगी सरकार में हो रहे विकास कार्यों पर बसपा प्रमुख मायावती ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। मायावती ने उत्तर प्रदेश की वर्तमान योगी सरकार के दौरान बनाए जा गंगा एक्सप्रेस-वे और जेवर एयरपोर्ट को अपनी सरकार के दौरान तैयार किए गए विकास मॉडल का हिस्सा बताया। मायावती ने ट्वीट कर कहा, "यूपी में खासकर गंगा एक्सप्रेस-वे हो या विकास के अन्य प्रोजेक्ट अथवा जेवर में बनने वाला नया एयरपोर्ट, पूरे जग-जाहिर तौर पर ये सभी बीएसपी की मेरी सरकार में ही तैयार किए गए विकास के वे प्रख्यात मॉडल हैं जिसको लेकर पहले सपा व अब वर्तमान बीजेपी सरकार अपनी पीठ आप थपथपाती रहती है।"

पढ़ें- अमित शाह के बंगाल दौरे से पहले TMC में भगदड़

पढ़ें- Aadhaar Card: अगर खो गया है आपका आधार कार्ड तो सबसे पहले करिए ये काम

मायावती ने अगले ट्वीट में कहा, "साथ ही मेट्रो एवं अयोध्या, वाराणसी, मथुरा, कन्नौज सहित यूपी के प्रचीन व प्रमुख शहरों में बुनियादी जनसुविधाओं की नई स्कीमें व इनको रिकार्ड समय में पूरा करने का काम भी बीएसपी का ही विकास माडल है जो कानून द्वारा कानून के राज के साथ प्राथमिकता में रहा, जिससे सर्वसमाज को लाभ मिला।"

पढ़ें- Coronavirus Cases in India: कुल मामले 1 करोड़ के करीब, अबतक 144789 की मौत

पढ़ें- 'बाबा का ढाबा' चलाने वाले कांता प्रसाद को मिल रही है जान से मारने की धमकी!

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर भी निशाना साधा। मायावती ने कहा, "इस प्रकार मेरी सरकार के सन 2012 में जाने के बाद यूपी में जो कुछ भी थोड़ा विकास संभव हुआ है वे अधिकांश बीएसपी की सोच के ही फल हैं। मेरी सरकार में ये काम और अधिक तेजी से होते अगर तब कांग्रेस की रही केन्द्र सरकार पर्यावराण आदि के नाम पर राजनीतिक स्वार्थ की अड़ंगेबाजी नहीं करती।"

पढ़ें- किसान आंदोलन की वजह से दिल्ली के कौन से रास्ते खुले-कौन से बंद, ये रही पूरी लिस्ट

पढ़ें- दिल्ली-एनसीआर में भूकंप, रिक्टर स्केल पर तीव्रता 4.2

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement