1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की हत्या का आरोपी ‘कलवा’ गिरफ्तार, कुल्हाड़ी भी बरामद

बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की हत्या का आरोपी ‘कलवा’ गिरफ्तार, कुल्हाड़ी भी बरामद

बुलंदशहर हिंसा के दौरान इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी कलवा को गिरफ्तार कर लिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 01, 2019 15:46 IST
बुलंदशहर हिंसा के...- India TV Hindi
Image Source : ANI बुलंदशहर हिंसा के दौरान इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी कलवा को गिरफ्तार कर लिया है।

बुलंदशहर: बुलंदशहर हिंसा के दौरान इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी कलवा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से वो कुल्हाड़ी भी बरामद की है, जिससे उसने हिंसा फैलने के दौरान इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह पर हमला किया था। पुलिस ने कलवा को सोमवार की देर रात गिरफ्तार किया।

बता दें कि इससे पहले पुलिस ने इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह पर गोली चलाने वाले मुख्य आरोपी प्रशांत नट को भी गिरफ्तार किया था। जिसे सीजेएम कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। और, अब पुलिस ने मामले के दूसरे आरोपी कलवा को गिरफ्तार कर लिया है। कलवा हिंसा के दौरान मुख्य आरोपी प्रशांत नट के साथ मौके पर ही मौजूद था।

एडिशनल एसपी सिटी अतुल कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि “पूछताछ के दौरान पता चला कि ये वही है जिसने इंस्पेक्टर सुबोध कुमार पर कुल्हाड़ी से हमला किया था। उसके कब्जे से कुल्हाड़ी भी बरामद की गई है। उन्होंने कहा कि अन्य आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 
बता दें कि गत 3 दिसंबर को हुई इस घटना के सिलसिले में बुलंदशहर पुलिस ने इस गिरफ्तारी से पहले तक 22 लोगों को गिरफ्तार किया था। इसके अलावा 6 से अधिक लोगों ने अदालत में आत्मसमर्पण किया है। आपको बता दें कि इससे पहले सेना के जवान जीतू फौजी पर सुबोध सिहं की हत्या का संदेह था, लेकिन उसके खिलाफ सबूत नहीं मिले।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X