1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. कारोबारी को किडनैप करके जेल में पीटा गया, अतीक अहमद समेत 6 के खिलाफ दर्ज हुआ केस

कारोबारी को किडनैप करके जेल में पीटा गया, अतीक अहमद समेत 6 के खिलाफ दर्ज हुआ केस

एक रियल एस्टेट कारोबारी की किडनैपिंग और जेल में हुई उसकी कथित पिटाई के मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 31, 2018 9:45 IST
Businessman accuses former MP Atique Ahmad of assault in Deoria jail | PTI File- India TV Hindi
Businessman accuses former MP Atique Ahmad of assault in Deoria jail | PTI File

लखनऊ: एक रियल एस्टेट कारोबारी की किडनैपिंग और जेल में हुई उसकी कथित पिटाई के मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजधानी लखनऊ के कृष्णानगर थाने में पूर्व सांसद और बाहुबली अतीक अहमद समेत 6 लोगों के खिलाफ नामजद और लगभग 10-12 अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। आरोप है कि देवरिया जेल में बंद पूर्व सांसद अतीक अहमद के इशारे पर आलमबाग के रियल एस्टेट कारोबारी मोहित जायसवाल को 26 दिसंबर को उनकी गाड़ी समेत अगवा कर लिया गया था।

 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, अतीक और साथियों पर आरोप लगाया गया है कि मोहित को देवरिया जेल में ले जाकर बैरक में पीटा गया और उसकी कनपटी पर पिस्तोल सटाकर उससे कई कागजों पर दस्तखत करवाए गए। मोहित ने बताया कि इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर उन्हें भगा दिया और उनकी गाड़ी भी छीन ली गई। मोहित ने शुक्रवार की रात कृष्णानगर कोतवाली में अतीक अहमद और बेटे उमर समेत 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। इसके बाद हरकत में आते हुए पुलिस ने 2 आरोपियों को गोमतीनगर से गिरफ्तार भी किया था। वहीं, उमर एवं अन्य आरोपी अभी भी फरार बताए जा रहे है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अतीक और साथियों के खिलाफ कृष्णानगर थाने में 147, 149, 186, 329, 445, 420, 467, 468 और 471, 394, 504 और 120बी की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने गुलाम मुइनुद्दीन और इरफान नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से मोहित की फॉर्च्यूनर को भी बरामद कर लिया है। बताया जा रहा है कि अन्य आरोपियों की तलाश जारी है और पूरे मामले की रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेज दी गई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X