Friday, March 29, 2024
Advertisement

Coroanvirus: UP सरकार ने कहा-निज़ामुद्दीन से आए 95 फीसदी लोगों को ट्रेस कर लिया गया

उत्तर प्रदेश के एडिशनल चीफ सेकेट्री अवनीश अवस्थी ने कहा कि निज़ामुद्दीन के आयोजन में हिस्सा लेने वाले 157 लोगों में से 95 फीसदी को ट्रेस कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि जो 10 से 12 लोग बचे है, उन्हें भी शाम तक ढूंढ लिया जाएगा। 

Ruchi Kumar Reported by: Ruchi Kumar
Published on: March 31, 2020 17:16 IST
Coroanvirus: UP सरकार ने कहा-निज़ामुद्दीन से आए 95 फीसदी लोगों को ट्रेस कर लिया गया- India TV Hindi
Image Source : ANI Coroanvirus: UP सरकार ने कहा-निज़ामुद्दीन से आए 95 फीसदी लोगों को ट्रेस कर लिया गया

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के एडिशनल चीफ सेकेट्री अवनीश अवस्थी ने कहा कि निज़ामुद्दीन के आयोजन में हिस्सा लेने वाले 157 लोगों में से 95 फीसदी को ट्रेस कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि जो 10 से 12 लोग बचे है, उन्हें भी शाम तक ढूंढ लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इन सबकी जांच कराई जाएगी और पॉजिटिव पाए गए तो इलाज होगा। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि अगर कोई कहीं छुपा है तो नजदीक की पुलिस को इसकी जानकारी दी जाए। उन्होंने कहा कि पुलिस पहले इनलोगों को समझाएगी और ज़रूरत हुई तो ऐसे लोगो के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि  दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात के मरकज में कोरोना वायरस का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 18 मार्च को हुए इस मरकज में देश-विदेश से आए 1800 से भी ज्यादा लोग ठहरे हुए थे। ये सभी लोग एक धार्मिक समारोह में भाग लेने के लिए दिल्ली के निजामुद्दीन में स्थित मरकज में आए हुए थे। इसमें हिस्सा लेने वाले कई लोग अपने-अपने राज्यों की तरफ लौट गए थे, जिसके चलते वायरस के फैलने का खतरा बढ़ गया है।

 

Latest Uttar Pradesh News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement