Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Coronavirus: CM योगी से बोले आगरा मेयर- संकट में है मेरा शहर, बचा लीजिए; प्रियंका बोलीं- मान लीजिए सुझाव

आगरा के महापौर नवीन जैन ने 21 अप्रैल को राज्य के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर कहा था कि अगर तुरंत समुचित उपाय नहीं किया गया तो आगरा भारत का वुहान बन सकता है।

IANS Written by: IANS
Updated on: April 26, 2020 16:57 IST
Coronavirus- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE) Representational Image

लखनऊ. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आगरा में कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ने पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि अगर सही प्रबंध नहीं हुआ तो हालात बेकाबू हो जाएंगे। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से ट्वीट कर कहा कि योगी सरकार को चाहिए कि मेयर की बातों को सकारात्मक भाव से ले और आगरा की जनता को महामारी से बचाने का महत्वपूर्ण प्रयास करे।

प्रियंका ने रविवार को आगरा के मेयर (महापौर) नवीन जैन के लिखे पत्र को ट्विटर पर अपलोड कर कहा, "आगरा शहर में हालात खराब हैं और रोज नए मरीज निकल रहे हैं। आगरा के मेयर का कहना है कि अगर सही प्रबंध नहीं हुआ तो मामला हाथ से निकल जाएगा। कल भी मैंने यही मुद्दा उठाया था। पारदर्शिता बहुत जरूरी है। टेस्टिंग पर ध्यान देना जरूरी है। कोरोना को रोकना है, तो फोकस सही जानकारी और सही उपचार पर होना चाहिए।"

उन्होंने आगे लिखा, "सरकार द्वारा आगरा मेयर की बातों को सकारात्मक भाव से लेना और तुरंत पूरी तरह से आगरा की जनता को महामारी से बचाने का प्रयास करना महत्वपूर्ण है।"

गौरतलब है कि आगरा के महापौर नवीन जैन ने 21 अप्रैल को राज्य के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर कहा था कि अगर तुरंत समुचित उपाय नहीं किया गया तो आगरा भारत का वुहान बन सकता है। उन्होंने कहा, "स्थानीय प्रशासन नाकारा साबित हुआ है। हॉटस्पॉट एरिया में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटरों में कई-कई दिनों तक जांच नहीं हो पा रही। न ही मरीजों के लिए भोजन पानी का उचित प्रबंध हो पा रहा। स्थिति विस्फोटक है। मेरे आगरा को बचा लीजिए, प्लीज।"

यह अंश उस पत्र के हैं जो मेयर नवीन जैन ने 21 अप्रैल को जिले के प्रभारी मंत्री उप-मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और मुख्यमंत्री योगी को लिखा था। यह पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। आगरा में कोराना संक्रमितों की संख्या 371 तक पहुंच गई है। वायरल पत्र में मेयर ने आगरा मॉडल के नाम पर वाहवाही लूट रहे स्थानीय प्रशासन के साथ सीएमओ को भी कठघरे में खड़ा करते हुए कहा है कि सीएमओ जिला अस्पताल की व्यवस्थाएं संभाल नहीं पा रहे हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री से भावुक अपील कर कहा, "आगरा संकट में है, मेरे आगरा को बचा लीजिए।"

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement