1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. नोएडा में Covid-19 से दो मरीजों की मौत, 33 नए केस

नोएडा में Covid-19 से दो मरीजों की मौत, 33 नए केस

जनपद गौतम बुद्ध नगर में कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से रविवार को दो लोगों की मौत हुई है जबकि कोविड-19 के 33 नए मामले सामने आए हैं।

Bhasha Bhasha
Published on: June 06, 2021 14:47 IST
नोएडा में Covid-19 से दो...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE नोएडा में Covid-19 से दो मरीजों की मौत, 33 नए केस  

नोएडा: जनपद गौतम बुद्ध नगर में कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से रविवार को दो लोगों की मौत हुई है जबकि कोविड-19 के 33 नए मामले सामने आए हैं। संक्रमण से आज दो मरीजों की मौत के बाद जनपद में अब तक 459 मरीज इस घातक बीमारी से अपनी जान गंवा चुके हैं। वहीं पिछले 24 घंटों में 116 मरीजों को संक्रमण से उबरने के बाद अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई।

जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि रविवार सुबह तक कोरोना वायरस से संक्रमित 33 मरीज मिले हैं। उन्होंने बताया कि यहां के विभिन्न अस्पतालों और घरों में एकांतवास में 584 मरीजों का उपचार चल रहा है। अधिकारी ने बताया कि अब तक जनपद में संक्रमण के 62,736 मामले सामने आए हैं जिनमें से 61,692 मरीज उपचार के बाद ठीक हो चुके हैं।

उन्होंने बताया कि जनपद में संक्रमित मरीजों की संख्या घटने के बाद सोमवार से जनपद में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। यहां दुकानों, बाजारों और अन्य गतिविधियों को खोला जा रहा है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X