Friday, March 29, 2024
Advertisement

उत्तर प्रदेश में कोविड-19 के 80 नए मामले, संक्रमण से सात और लोगों की मौत

प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि अब तक 7,071 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं, जिनमें से इलाज के बाद संक्रमण मुक्त होकर 4062 लोग घर लौट चुके हैं।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: May 28, 2020 18:42 IST
Coronavirus- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE Representational Image

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण से बृहस्पतिवार को सात और लोग की मौत हो गई। वहीं कोविड-19 के 80 नए मामले आने के साथ ही प्रदेश में अभी तक संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़कर 7071 हो गयी है। अधिकारियों ने बताया कि सात और लोग की मौत होने के साथ ही प्रदेश में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 189 हो गयी है।

प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि अब तक 7,071 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं, जिनमें से इलाज के बाद संक्रमण मुक्त होकर 4062 लोग घर लौट चुके हैं। फिलहाल 2820 लोग का कोरोना वायरस संक्रमण के लिए इलाज चल रहा है। प्रदेश में अभी तक संक्रमण से 189 लोग की मौत हुई है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार सात मौतों में पांच आगरा में जबकि जालौन और कुशीनर में एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement