1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. Coronavirus: मौलाना खालिद रशीद ने की मुस्लिम समुदाय से अपील, घरों में पढ़ें जुमे की नमाज

Coronavirus: मौलाना खालिद रशीद ने की मुस्लिम समुदाय से अपील, घरों में पढ़ें जुमे की नमाज

आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के मेंबर मौलाना खालिद रशीद ने मुस्लिम समुदाय के लोगों से घर पर ही जुमे की नमाज पढ़ने की अपील की है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 26, 2020 18:07 IST
Coronavirus Muslim Maulana Appeals to do Namaz in Homes: मौलाना खालिद रशीद ने की मुस्लिम समुदाय से अ- India TV
Image Source : FILE Coronavirus Muslim Maulana Appeals to do Namaz in Homes: मौलाना खालिद रशीद ने की मुस्लिम समुदाय से अपील, घरों में पढ़ें जुमे की नमाज, आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के मेंबर मौलाना खालिद रशीद ने मुस्लिम समुदाय के लोगों से घर पर ही जुमे की नमाज पढ़ने की अपील की है।

नई दिल्ली. कोविड-19 महामारी के फैलाव को रोकने में प्रत्येक व्यक्ति का सहयोग जरूरी है। मौजूदा हालात में एक व्यक्ति का असहयोग भी इसे नियंत्रित करने की गति खोने के लिए काफी है। इसी सिलसिले में आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के मेंबर मौलाना खालिद रशीद ने मुस्लिम समुदाय के लोगों से घर पर ही जुमे की नमाज पढ़ने की अपील की है।

उन्होंने कहा कि सभी लोग अपने घरों में रहें। सभी लोग घरों में नमाज अता करें। मस्जिद के अंदर जो भी स्टॉफ रहता है, वही मस्जिद में नमाज पढ़े। कोई जिद न करें। मस्जिद में नमाज पढ़ने की जिद करना ठीक नही है। कोरोना वायरस महामारी को खत्म करने के लिए घरों में रहना जरूरी है। आपको बता दें कि देश में अबतक कोरोना वायरस के 649 मामले सामने आ चुके हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X