Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

नोएडा: पहले से सील पारस सोसायटी में तीन कोरोना पॉजिटिव और मिले, सेक्टर-27 में भी एक पॉजिटिव

कोरोना पॉजिटिव मिलने के चलते कई दिन पहले सील पारस हाउसिंग सोसायटी में तीन और कोरोना पॉजिटिव रविवार को मिल गए। तीनो ही पॉजिटिव को क्वारेंटाइन कर दिया गया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 29, 2020 20:35 IST
नोएडा: पहले से सील पारस...- India TV Hindi
नोएडा: पहले से सील पारस सोसायटी में तीन कोरोना पॉजिटिव और मिले, सेक्टर-27 में भी एक पॉजिटिव

नोएडा: कोरोना पॉजिटिव मिलने के चलते कई दिन पहले सील पारस हाउसिंग सोसायटी में तीन और कोरोना पॉजिटिव रविवार को मिल गए। तीनो ही पॉजिटिव को क्वारेंटाइन कर दिया गया है। जिला प्रशासन के मुताबिक, गौतमबुद्ध नगर जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 35 पहुंच चुकी है।

जिला प्रशासन के मुताबिक, "शनिवार को एक शख्स दादरी तहसील के इलाके में कोरोना संक्रमित मिला था। जबकि तीन और लोग रविवार को नोएडा की पारस सोसायटी में कोरोना पॉजिटिव पाए गए। सोसायटी पहले से ही चूंकि सील थी। लिहाजा रविवार को मिले तीनों कोरोना पॉजिटिव को कड़ी निगरानी में ले लिया गया है।"

जिला प्रशासन प्रवक्ता ने रविवार शाम कहा, "रविवार को एफ-41, सेक्टर-27 नोएडा में एक और शख्स कोरोना पॉजिटिव मिला। इलाके को 31 मार्च तक के लिए अस्थाई रुप से सील कर दिया गया है। साथ ही संबंधित अधिकारियों को पीड़ित पर नजर रखने की हिदायत दी गई है।"

गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी बी.एन. सिंह ने कहा, "इधर-उधर से आ रहे लोगों की मदद के लिए अस्थाई शेल्टर होम भी बना लिए गए हैं। जेपी स्पोर्ट्स सिटी यमुना एक्सप्रेस-वे को अस्थाई शेल्टर होम बना दिया गया है। यहां चिकित्सा और रहने-खाने के सभी इंतजाम किए गए हैं। जरुरत पड़ने पर जरुरतमंद नवनीत गोयल (मोबाइल नंबर 8700296387) तथा तहसीलदार हर्षवर्धन से (मोबाइल नंबर 8448294073) पर संपर्क कर सकते हैं। साथ ही मदद के लिए स्पोर्ट्स सिटी के उपाध्यक्ष ब्रिगेडियर (रिटा.) सुधीर लांबा से भी उनके मोबाइल (नंबर 7838536422) पर संपर्क कर सकते हैं।"

Latest Uttar Pradesh News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement