Friday, March 29, 2024
Advertisement

UP: कोरोना टेस्ट न कराना पड़ा भारी, युवक को चचेरे भाइयों ने पीट-पीटकर मार डाला

एक व्यक्ति की अपने ही चचेरे भाइयों द्वारा हमला किए जाने के बाद मौत हो गई। कथित तौर पर दिल्ली से लौटने के बाद वह कोरोना वायरस का परीक्षण नहीं करवा पाया था। घटना बिजनौर जिले के मलकपुर गांव में हुई।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 24, 2020 12:04 IST
कोरोना टेस्ट न कराना पड़ा भारी, युवक को चचेरे भाइयों ने पीट-पीटकर मार डाला- India TV Hindi
Image Source : FILE कोरोना टेस्ट न कराना पड़ा भारी, युवक को चचेरे भाइयों ने पीट-पीटकर मार डाला । Representative Image

बिजनौर (उत्तर प्रदेश)। यहां एक व्यक्ति की अपने ही चचेरे भाइयों द्वारा हमला किए जाने के बाद मौत हो गई। कथित तौर पर दिल्ली से लौटने के बाद वह कोरोना वायरस का परीक्षण नहीं करवा पाया था। घटना बिजनौर जिले के मलकपुर गांव में हुई। मंजीत सिंह (23) की शुक्रवार को मेरठ में इलाज के दौरान मौत हो गई। रविवार को नहटौर पुलिस स्टेशन में मृतक कल्याण सिंह के पिता द्वारा दायर एक शिकायत पर मंजीत के चचेरे भाई, कपिल और मनोज, उनकी मां पुनिया और मनोज की पत्नी डॉली के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

नहटौर थाना के एसएचओ सत्य प्रकाश सिंह ने कहा कि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। खबरों के मुताबिक मंजीत की मौत सिर में चोट लगने के कारण हुई। उपचार के दौरान डॉक्टरों द्वारा कोरोना वायरस परीक्षण के लिए उनका नमूना एकत्र नहीं किया गया था। बिजनौर के एडिशनल एसपी संजय कुमार ने कहा, 19 मई को दिल्ली से बिजनौर पहुंचने पर उसकी थर्मल स्क्रीनिंग की थी। रिपोर्ट नकारात्मक थी इसलिए उसका नमूना एकत्र नहीं किया गया था।

एसएचओ सत्य प्रकाश सिंह ने कहा, "उसकी वापसी के बाद से, कपिल और मनोज नियमित रूप से मंजीत से अपना परीक्षण करवाने के लिए कह रहे थे। गुरुवार को चचेरे भाइयों ने फिर से मंजीत को अपना परीक्षण करवाने के लिए कहा, जिसके बाद उनके बीच एक बहस शुरू हो गई।" 

सिंह ने कहा, "आरोपी लाठियां लेकर मंजीत को मारने लगे। उसके सिर और कंधे पर चोटें आईं। जब मंजीत बेहोश हो गया, तो उसे उसके माता-पिता ने सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां उसने एक दिन बाद दम तोड़ दिया।" बिजनौर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. विजय यादव ने कहा कि उन्हें इस मामले के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement