Monday, April 29, 2024
Advertisement

Video: बच्ची से छेड़छाड़ का मां ने लिया बदला, आरोपी को जमकर पीटा

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक महिला ने एक लड़के की जमकर पिटाई कर दी।लड़का रोता रहा, बार-बार छोड़ने की गुहार लगाता रहा पर महिला में इतना गुस्सा भरा था कि वह उसे छोड़ने को तैयार नहीं थी......

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Updated on: July 05, 2018 16:17 IST
(Photo,IndiaTV)- India TV Hindi
(Photo,IndiaTV)

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक महिला ने एक लड़के की जमकर पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि लड़के ने महिला की बेटी से छेड़छाड़ की थी। लड़का रोता रहा, बार-बार छोड़ने की गुहार लगाता रहा पर महिला में इतना गुस्सा भरा था कि वह उसे छोड़ने को तैयार नहीं थी।

सड़क पर खड़े होकर लोग काफी देर तक ये तमाशा देखते रहे पर महिला के गुस्से के सामने किसी ने भी लड़के को छुड़ाने की कोशिश नहीं की। बताया जा रहा है कि महिला 3 दिन से लड़के की तलाश कर रही थी।

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में रहने वाले इस युवक पर आरोप है की उसने महिला की 7 साल की बेटी से गलत हरकत करने की कोशिश की थी। उस वक्त महिला घर में नहीं थी लेकिन महिला की सास के शोर मचाने पर यह लड़का वहां से भाग गया और अगले तीन दिन तक वह अपने घर भी नहीं आया। बुधवार को महिला ने इस लड़के को पास के एक पेट्रोल पम्प पर देख लिया जिसके बाद उसकी वही पिटाई शुरू कर दी। पुलिस ने लड़के के खिलाफ पोस्को ऐक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement