1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. युवक रह गया हैरान! पूर्व पत्नी बन गई सौतेली मां, घर में 'भाई' भी मिला, पुलिस भी परेशान

युवक रह गया हैरान! पूर्व पत्नी बन गई सौतेली मां, घर में 'भाई' भी मिला, पुलिस भी परेशान

जब बेटे को पता चला कि उसके पिता ने वास्तव में उसकी पूर्व पत्नी से शादी कर ली है, तो उसने बिसौली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद शनिवार को दोनों पक्षों को एक बैठक के लिए बुलाया गया। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 04, 2021 10:52 IST
father of boy marries his daughter in law in badaun sambhal युवक रह गया हैरान! पूर्व पत्नी बन गई सौत- India TV Hindi
Image Source : PTI युवक रह गया हैरान! पूर्व पत्नी बन गई सौतेली मां, घर में 'भाई' भी मिला, पुलिस भी परेशान

बदायूं. उत्तर प्रदेश के बदायूं से एक एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यहां एक युवक की पूर्व पत्नी अब उसकी मां बन गई है। इतना ही नहीं, इस पूर्व पत्नी से उसका एक 'भाई' भी है, जो उसके खुद के पिता की औलाद है। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब युवक ने जिला पंचायती राज कार्यालय में RTI दायर कर अपने पिता की सूचना मांगी, जो कि कहीं और रह रहा था। युवक ने पिता द्वारा रुपये देना बंद किए जाने पर RTI दायर की, वो संभल में परिवार से अलग रह रहा था।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, युवक की शादी साल 2016 में एक लड़की से हुई थी, उस समय दोनों ही नाबालिग थे। शादी के महज 6 महीने बाद ही दोनों अलग हो गए। हालांकि युवक ने सुलह की कोशिश की लेकिन लड़की ने ये कहते हुए तलाक पर जोर दिया कि लड़का शराबी है।

जब बेटे को पता चला कि उसके पिता ने वास्तव में उसकी पूर्व पत्नी से शादी कर ली है, तो उसने बिसौली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद शनिवार को दोनों पक्षों को एक बैठक के लिए बुलाया गया। पुलिस ने बताया कि हम दोनों पक्षों के बीच में समझौता कराने के प्रयास कर रहे हैं लेकिन मीटिंग के दौरान बाप और बेटे दोनों ही आक्रामक थे।

सर्किल ऑफिसर विनय चौहान ने बताया कि शिकायत की जांच की जा रही है और पुलिस कानून के अनुसार कार्रवाई कर रही है। हालांकि जो युवती अपने पूर्व पति की सौतेली 'मां' बन चुकी है, उसने साफ तौर पर उसके पास लौटने से इंकार कर दिया और कहा कि वो अपने दूसरे पति के साथ बहुत खुश है। 

सर्किल ऑफिसर ने कहा कि हमें पहली शादी के कोई दस्तावेज नहीं दिए गए, जब दोनों नाबालिग थे। फिलहाल मामला दर्ज नहीं किया जा सकता है। दोनों पक्षों को अगले सत्र के लिए नोटिस दिया होगा। आपको बता दें कि युवक का पिता और महिला का वर्तमान पति एक सफाई कर्मचारी है और उसकी उम्र 45 साल से 50 साल के बीच की है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X