Saturday, April 27, 2024
Advertisement

समाजवादी पार्टी में दौड़ी शोक की लहर, पूर्व मंत्री घूरा राम का कोरोना वायरस संक्रमण से निधन

बसपा संस्थापक कांशी राम के विश्वस्त सहयोगी रहे घूरा राम वर्ष 1993, 2002 व 2007 में जिले की रसड़ा सुरक्षित सीट से विधायक रहे तथा मायावती सरकार में स्वास्थ्य राज्य मंत्री रहे

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: July 16, 2020 11:05 IST
Former Minister and senior SP Leader Ghura Ram Dies for Coronavirus- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/AKHILESH YADAV Former Minister and senior SP Leader Ghura Ram Dies for Coronavirus

बलिया। उत्‍तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी में उस समय शोक की लहर दौड़ गई जब पार्टी के नेता एवं पूर्व मंत्री घूरा राम की गुरुवार तड़के कोरोना वायरस संक्रमण से मौत हो गई। घूरा राम के पुत्र सन्तोष कुमार ने बताया कि गुरुवार तड़के चार बजे उनके पिता का लखनऊ की किंगजार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में निधन हो गया। वह 63 वर्ष के थे।

उन्होंने बताया कि घूरा राम को गत 14 जुलाई की देर रात्रि कफ व सांस लेने में दिक्कत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने बताया कि बुधवार को उनकी मेडिकल जांच की रिपोर्ट आई, जिसमें उनके कोविड-19 से पीड़ित होने की पुष्टि हुई। उन्होंने बताया कि कल से कफ व रक्तचाप की परेशानी बढ़ी और उनकी हालत बिगड़ गई थी।

बसपा संस्थापक कांशी राम के विश्वस्त सहयोगी रहे घूरा राम वर्ष 1993, 2002 व 2007 में जिले की रसड़ा सुरक्षित सीट से विधायक रहे तथा मायावती सरकार में स्वास्थ्य राज्य मंत्री रहे। हाल ही में वह सपा में शामिल हो गए थे। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने घूरा राम को दल की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सदस्य बनाया था।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement