1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. गाजियाबाद में अपर जिलाधिकारी, गौतमबुद्धनगर में उप-जिलाधिकारी कोरोना संक्रमित

गाजियाबाद में अपर जिलाधिकारी, गौतमबुद्धनगर में उप-जिलाधिकारी कोरोना संक्रमित

चौहान ने बताया कि दोनों पति-पत्नी को गाजियाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे पहले एक और उपजिलाधिकारी कोविड-19 से ग्रसित हो चुके हैं। उनका इलाज ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में चल रहा है। 

Bhasha Bhasha
Published on: June 29, 2020 17:28 IST
Coronavirus- India TV Hindi
Image Source : PTI Representational Image

नोएडा. जनपद गौतमबुद्ध नगर में तैनात उप-जिलाधिकारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। उनके पति गाजियाबाद में अपर जिलाधिकारी के पद पर तैनात हैं। वह भी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान ने बताया कि जनपद गौतम गौतमबुद्ध नगर के जेवर तहसील में तैनात उप- जिलाधिकारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं।

उनके पति गाजियाबाद में अपर जिला अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं। वह पहले कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे। बाद में उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई तथा उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। इसी बीच वह दोबारा से कोविड-19 से संक्रमित हो गए तथा उन्हीं की वजह से उनकी पत्नी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गईं।

चौहान ने बताया कि दोनों पति-पत्नी को गाजियाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे पहले एक और उपजिलाधिकारी कोविड-19 से ग्रसित हो चुके हैं। उनका इलाज ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में चल रहा है। उन्होंने बताया कि जेवर उप- जिलाधिकारी ने प्रवासी मजदूरों के शेल्टर होम तथा पृथक केंद्र की व्यवस्था को ठीक करने को लेकर काम किया है। उन्होंने जेवर क्षेत्र में निषिद्ध क्षेत्र में कोविड-19 के प्रोटोकॉल को सख्ती से लागू करने में भी अहम भूमिका निभाई। इससे पहले जनपद गौतम बुध नगर की जिला क्रीड़ा अधिकारी भी कोविड-19 के संकरण में आ गई थीं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X