1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. गाजियाबाद के पुलिस प्रमुख व सीएमओ समेत 50 अधिकारी कोरोना वायरस से संक्रमित

गाजियाबाद के पुलिस प्रमुख व सीएमओ समेत 50 अधिकारी कोरोना वायरस से संक्रमित

उत्तर प्रदेश में अबतक कोरोना वायरस के 8 लाख से ज्यादा केस आ चुके हैं और 11 हजार से ज्यादा लोगों की जान गई है। फिलहाल उत्तर प्रदेश में 3 लाख से ज्यादा एक्टिव कोरोवना मामले हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 27, 2021 9:15 IST
सोमवार को गाजियाबाद...- India TV Hindi
Image Source : PTI सोमवार को गाजियाबाद में लोग कोरोना टेस्ट करवाने के लिए अपनी बारी का इंतजार करते हुए

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय के कोरोना वायरस से संक्रमित पाये जाने के एक दिन बाद जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) और पुलिस प्रमुख समेत करीब 50 अफसरों के कोविड-19 से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। यह जानकारी अधिकारियों ने दी। दिल्ली से सटा गाजियाबाद उत्तर प्रदेश में महामारी से बुरी तरह से प्रभावित जिलों में शामिल है।

जिला मलेरिया अधिकारी ज्ञानेंद्र मिश्रा ने बताया कि सोमवार को संक्रमित पाए गए अधिकारियों में डॉक्टर और मेडिकल कर्मी भी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि सीएमओ एन के गुप्ता जिलाधिकारी पांडेय के साथ काम कर रहे थे। उन्होंने बताया कि गुप्ता गाजियाबाद में कोरोना वायरस को नियंत्रित करने के लिए पांडेय की टीम के सदस्य थे। 

सोमवार को आए आंकड़ों के अनुसार गाजियाबाद में 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस के 370 नए मामले सामने आए हैं और 2 लोगों की जान गई है। गाजियाबाद में अबतक कोरोना वायरस की वजह से कुल 150 लोगों की जान जा चुकी है। सोमवार को गाजियाबाद में कोरोना वायरस से 756 लोग ठीक भी हुए हैं। गाजियाबाद से सटे नोएडा में संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। सोमवार को आए आंकड़ों के अनुसार नोएडा में 24 घंटों के दौरान 655 कोरोना मामले सामने आए हैं और 15 लोगों की जान गई है। 

पूरे उत्तर प्रदेश की बात करें तो सोमवार को आए आंकड़ों के अनुसार उत्तर प्रदेश में 24 घंटों के दौरान 33574 नए कोरोना मामले दर्ज किएय़ गए हैं और 26719 लोग डिस्चार्ज हुए हैं। उत्तर प्रदेश में अबतक कोरोना वायरस के 8 लाख से ज्यादा केस आ चुके हैं और 11 हजार से ज्यादा लोगों की जान गई है। फिलहाल उत्तर प्रदेश में 3 लाख से ज्यादा एक्टिव कोरोवना मामले हैं। 

Click Mania
bigg boss 15