Sunday, May 05, 2024
Advertisement

बुंदेलखंड से पेयजल संकट की खबर मिली तो होगी सख्त कार्रवाई: CM योगी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुंदेलखंड को लेकर एक महत्वपूर्ण फैसला करते हुए आज चेतावनी दी कि बुंदेलखंड से पेयजल संकट की खबरें मिलीं तो सख्त कार्रवाई होगी। (देश-विदेश की बड़ी खबरें

Bhasha Bhasha
Updated on: April 01, 2017 21:38 IST
yogi adityanath- India TV Hindi
yogi adityanath

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुंदेलखंड को लेकर एक महत्वपूर्ण फैसला करते हुए आज चेतावनी दी कि बुंदेलखंड से पेयजल संकट की खबरें मिलीं तो सख्त कार्रवाई होगी।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

योगी ने यहां बुन्देलखण्ड क्षेत्र की विभिन्न सिंचाई परियोजनाओं की समीक्षा के दौरान अधिकारियों को निर्देशित किया कि बुन्देलखण्ड क्षेत्र में यह सुनिश्चित किया जाए कि जल की कमी किसी भी हाल में न हो। किसी इंसान, पशु-पक्षी इत्यादि को पेयजल संकट का सामना न करना पड़े। इसके लिए सारी तैयारियां कर ली जाएं।

ये भी पढ़ें

उन्होंने कहा, किसी भी हाल में बुन्देलखण्ड से पेयजल संकट की खबरें न मिलें अन्यथा दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि वे बुन्देलखण्ड क्षेत्र में चल रही विभिन्न सिंचाई योजनाओं की गहन समीक्षा करें और उन्हें तय समय से पूर्व पूरा कराएं। इन योजनाओं के तहत आवंटित धनराशि का पूर्ण उपयोग जनता के हित में किया जाए।

उन्होंने बैठक में मौजूद अधिकारियों से बुन्देलखण्ड क्षेत्र में चल रही विभिन्न सिंचाई परियोजनाओं के बारे में विस्तृत जानकारी ली।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement