Thursday, May 02, 2024
Advertisement

इंदिरापुरम: दरवाजे पर ताली, थाली और शंख बजाकर कोरोना वारियर्स को लोगों ने किया सलाम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर आज शाम पांच बजते ही देशभर में लोग अपने घर की बालकनी और दरवाजे पर ताली- थाली और शंख बजाकर कोरोना वारियर्स को सलाम किया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 22, 2020 21:07 IST
कोरोना वारियर्स को...- India TV Hindi
कोरोना वारियर्स को सलाम

इंदिरापुरम, गाजियाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर आज शाम पांच बजते ही देशभर में लोगों ने अपने घर की बालकनी और दरवाजे पर ताली- थाली और शंख बजाकर कोरोना वारियर्स को सलाम किया। गाजियाबाद के इंदिरापुरम में भी शाम पांच बजते ही गली-गली से ताली और थाली के साथ ही शंख की आवाज गूंजने लगी। लोग घरों के दरवाजे पर आकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के मुताबिक कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अग्रिम मोर्च पर काम करनेवाले स्वास्थ्यकर्मियों और अन्य कोरोना वारियर्स के सम्मान में तालियां बजाई। इन लोगों में बच्चे- बूढें, जवान सभी शामिल थे।

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने 20 मार्च को राष्ट्र के नाम अपने संबोधन में कोरोना वायरस के खतरे से निपटने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग की बात कही थी। उन्होंने लोगों से अपील की थी वे कुछ दिनों तक घरों में रहें और बहुत जरूरी या  इमरजेंसी हो तभी घरों से बाहर निकलें। इसके साथ ही उन्होंने रविवार 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था। उन्होंने कहा था कि इस दिन लोग घरों से बाहर नहीं निकलें और शाम 5 बजे घर केदरवाजे पर ताल, थाली,घंटी बजाने या शंखनाद का आग्रह किया था।

 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement