Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

कानपुर में जेपी नड्डा ने सुनाया वामपंथी साथियों का किस्सा, बताया क्यों भाग्यशाली हैं BJP कार्यकर्ता

नड्डा ने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि BJP ही एक ऐसी पार्टी है जिसमें कार्यकर्ता कल प्रदेश या पार्टी का नेतृत्व करे। ये कांग्रेस पार्टी में संभव नहीं है, उसमें अगर आगे बढ़ना है तो एक ही परिवार में जन्म लेना पड़ता है।

Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 23, 2021 14:01 IST
JP Nadda speaks about his communist friends in Kanpur कानपुर में जेपी नड्डा ने सुनाया वामपंथी साथियो- India TV Hindi
Image Source : PTI कानपुर में जेपी नड्डा ने सुनाया वामपंथी साथियों का किस्सा, बताया क्यों भाग्यशाली हैं BJP कार्यकर्ता

Highlights

  • जेपी नड्डा ने कानपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं को किया संबोधित
  • भाजपा की विचारधारा को बताया सही रास्ता
  • BJP ही ऐसी पार्टी जिसमें कार्यकर्ता पार्टी का नेतृत्व कर सकता है- नड्डा

कानपुर. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं। यूपी चुनाव के लिहाज से उनके इस दौरे को बेहद महत्वपूर्ण बताया जा रहा है। नड्डा कल गोरखपुर और लखनऊ में थे, आज वो कानपुर में हैं। कानपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने वामपंथी दलों पर निशाना साधा।

जेपी नड्डा ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, "30 साल पहले हमें वामपंथी साथी मिलते थे, सिगरेट का धुआं उड़ाते हुए हमें कहते थे कि क्रांति ताकत से आती है। मैं अब उनसे पूछता हूं कहां गई क्रांति तो बोलते हैं नड्डा हमें क्यों छेड़ते हो। मुझे खुशी होती है कि भगवान ने मुझे जिस विचारधारा से जोड़ा था वही सही रास्ता था।

उन्होंने कांग्रेस और सपा जैसे दलों पर तंज कसते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि आप भाग्यशाली हैं कि BJP के कार्यकर्ता हैं क्योंकि BJP ही एक ऐसी पार्टी है जिसमें कार्यकर्ता कल प्रदेश या पार्टी का नेतृत्व करे। ये कांग्रेस पार्टी में संभव नहीं है, उसमें अगर आगे बढ़ना है तो एक ही परिवार में जन्म लेना पड़ता है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement