1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. लव मैरिज से परेशान सिरफिरे ने काटा रेल ट्रैक, पत्नी को वापस लेकर नहीं जाने पर दी तबाही की धमकी

लव मैरिज से परेशान सिरफिरे ने काटा रेल ट्रैक, पत्नी को वापस लेकर नहीं जाने पर दी तबाही की धमकी

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के हलधरपुर थाना क्षेत्र से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां प्रेम विवाह से परेशान एक सिरफिरे शख्स ने रेलवे ट्रैक काट दिया और उसकी मांग पूरी न करने पर बड़ी तबाही करने की धमकी दी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 02, 2020 16:29 IST
लव मैरेज से परेशान शख्स ने काटा रेलवे ट्रैक- India TV
लव मैरेज से परेशान शख्स ने काटा रेलवे ट्रैक

मऊ (उत्तर प्रदेश): मऊ जिले के हलधरपुर थाना क्षेत्र से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां प्रेम विवाह से परेशान एक सिरफिरे शख्स ने रेलवे ट्रैक काट दिया और उसकी मांग पूरी न करने पर बड़ी तबाही करने की धमकी दी। सिरफिरे ने एक पत्र लिखकर मांग की कि उसे 50 करोड़ रुपये दिए जाएं और उसकी पत्नी को उसके पास से ले जाया जाए, नहीं तो वह बड़ी तबाही करेगा। आरोपी ने रतनपुरा रेलवे स्टेशन के पूर्वी छोर पर रेलवे ट्रैक को काटा है, जिससे काफी देर तक रेल यातायात प्रभावित रहा। 

जानकारी के मुताबिक, रतनपुरा रेलवे स्टेशन के पूर्व में खंबा नंबर 34/30, डगरा नंबर 21 के पास दो इंच रेलवे ट्रैक काटा गया है। मौके से एक पत्र भी बरामद हुआ है, जिसमें सिरफिरे ने 50 करोड़ रुपये के साथ ही प्रेम-विवाह कर लाई गई पत्नी को वापस ले जाने की मांग की। साथ ही धमकी दी कि अगर उसकी ये मांग दो दिन के अंदर पूरी नहीं की जाती तो वह इससे भी बड़ी तबाही मचा देगा।

हालांकि, खबर लिखे जाने तक यह जानकारी नहीं मिल सकती थी कि रेल ट्रेक काटने वाला और पत्र लिखकर ऐसी धमकी देने वाला शख्स कौन है। लेकिन, इस घटना को रेलवे ने बहुत गंभीरता से लिया है। क्योंकि, जिस वक्त यह घटना सामने आई तब मौके से बलिया-शाहगंज पैसेंजर ट्रेन गुजरने वाली थी। जिसे आनन-फानन में घटनास्थल से 50 मीटर पहले रोका गया।

रेलवे के अधिकारियों ने धमकी वाले लेटर को कब्जे में ले लिया और जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य की अगुआई में एक टीम मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस अधीक्षक ने भी मामले की जानतारी दी है। उन्होंने बताया है कि किसी सिरफिरे ने रेल ट्रैक काटा है। उसने लव मैरेज से परेशान होकर अपनी पत्नी को मायके भेजने की मांग का एक लेटर में जिक्र किया और मांग पूरी नहीं होने पर तबाही की धमकी दी। मामले की जांच के लिए पुलिस टीम जुट गई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment
chunav manch
bigg-boss-13