Friday, April 19, 2024
Advertisement

लखनऊ के सीएमओ नरेन्द्र अग्रवाल को हटाया गया, राजेन्द्र सिंह को मिली जिम्मेदारी

लखनऊ के सीएमओ के पद पर जमे डॉ. नरेंद्र अग्रवाल को पद से हटा दिया गया है। लखनऊ के मुख्य चिकित्सा अधिकारी पद पर डॉ. राजेंद्र सिंह को तैनात किया गया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 25, 2020 22:23 IST
Lucknow CMO dr narendra agarwal is shunted dr rajendra singh appointed cmo of luckow- India TV Hindi
Image Source : AP Lucknow CMO dr narendra agarwal is shunted dr rajendra singh appointed cmo of luckow

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को नियंत्रित न कर पाने पर यहां के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) को अपने पद से हाथ धोना पड़ा है। काफी समय से लखनऊ के सीएमओ के पद पर जमे डॉ. नरेंद्र अग्रवाल को पद से हटा दिया गया है। लखनऊ के मुख्य चिकित्सा अधिकारी पद पर डॉ. राजेंद्र सिंह को तैनात किया गया है। डॉ. राजेंद्र सिंह लखनऊ में दीन दयाल उपाध्याय चिकितत्सालय (महानगर) में सीएमएस के पद पर तैनात थे। लखनऊ के सीएमओ पद से हटाए गए डॉ. नरेंद्र अग्रवाल को लोकबंधु अस्पताल भेजा गया है।

डॉ. नरेंद्र अग्रवाल को यहां से हटाकर राजनारायण लोकबंधु संयुक्त चिकित्सालय, लखनऊ में वरिष्ठ परामर्शदाता के पद पर भेजा गया है। लखनऊ में कोरोना वायरस संक्रमण के लगातार तथा तेजी से बढ़ते प्रसार के बाद भी डॉ. नरेंद्र अग्रवाल सक्रिय नहीं हो रहे थे। कोरोना काल में लापरवाही के कारण फजीहत कराने वाले सीएमओ हटाना ही पड़ा।

डॉ. मधु सक्सेना बनीं लखनऊ सिविल हॉस्पिटल की निदेशक

प्रदेश शासन ने शनिवार को स्वास्थ्य महानिदेशालय में निदेशक स्वास्थ्य सेवा डॉ. मधु सक्सेना को निदेशक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी (सिविल) हॉस्पिटल का निदेशक बनाया गया है। सिविल हॉस्पिटल के निदेशक डॉ. डीएस नेगी अब प्रदेश के महानिदेशक स्वास्थ्य एवं चिकित्सा हैं। इसके साथ ही मुरादाबाद में जिला चिकित्सालय में मुख्य अधीक्षक डॉ. ज्योत्सना उपाध्याय पंत को लखनऊ में निदेशक स्वास्थ्य सेवा के पद पर तैनात किया गया है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement