1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. 'लोग चर्चा कर रहे हैं कि महंत नरेंद्र गिरि की जमीनों पर बुल्डोजर चलने जा रहा था'- अखिलेश

'लोग चर्चा कर रहे हैं कि महंत नरेंद्र गिरि की जमीनों पर बुल्डोजर चलने जा रहा था'- अखिलेश

अखिलेश ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उनके परिवार के साथ-साथ हम सब दुखी हैं। अखिलेश ने कहा, "मैं उनको याद करता हूं और श्रद्धांजलि देता हूं। उनके अनुयायियों, साथियों और सहयोगियों को इस क्षति पर जो दुख हुआ उसे सहन करने की शक्ति मिले।"

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 21, 2021 18:01 IST
mahant narendra giri akhilesh yadav says people discussing his building can be bulldozed  'लोग चर्चा- India TV Hindi
Image Source : ANI 'लोग चर्चा कर रहे हैं कि महंत नरेंद्र गिरि की जमीनों पर बुल्डोजर चलने जा रहा था'- अखिलेश

प्रयागराज. समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने आज प्रयागराज पहुंचकर महंत नरेंद्र गिरी को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान मीडिया से बातचीत में कहा कि लोग चर्चा कर रहे हैं कि उनकी जमीनों पर बुल्डोजर चलने जा रहा था। अगर यह सच्चाई है और मानसिक रूप से परेशानी थी और आखिर क्या कारण था। यह हाईकोर्ट के सिटिंग जज जांच करेंगे तो उसमें सच्चाई बाहर आ जाएगी।

अखिलेश ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उनके परिवार के साथ-साथ हम सब दुखी हैं। अखिलेश ने कहा, "मैं उनको याद करता हूं और श्रद्धांजलि देता हूं।  उनके अनुयायियों, साथियों और सहयोगियों को इस क्षति पर जो दुख हुआ उसे सहन करने की शक्ति मिले।"

'हाईकोर्ट के सिटिंग जज की अध्यक्षता में हो जांच'

अखिलेश ने कहा कि उनकी मृत्यु को लेकर अलग-अलग खबरें आईं है। यह एक बड़ा विषय है कि उनकी मृत्यु कैसे हुई। न केवल आम लोग, अखाड़ा परिषद से जुड़ लोग भी चाहते हैं महंत गिरि की मौत की सच्चाई सामने आए। इसलिए हाईकोर्ट के सिटिंग जज की अध्यक्षता में इस मामले की जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि महंत नरेंद्र गिरि अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष थे और उनके साथ ऐसी घटना होना यह जांच का विषय है। पूरा देश सच्चाई जानना चाहता है।

Click Mania
bigg boss 15