Thursday, April 25, 2024
Advertisement

उत्तर प्रदेश: मथुरा में सांड ने वृद्ध किसान को पटक-पटक कर मार डाला

हमले में बुरी तरह घायल मोहन सिंह की पुकार सुन कर आसपास के किसानों ने सांड़ को भगाकर उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाने का प्रयास किया, लेकिन कुछ देर पहुंचने पर ही उनकी मौत हो गई। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: January 19, 2020 16:09 IST
Bull- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Representational Image

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में कोसीकलां क्षेत्र के एक गांव में खेत में फसल बर्बाद कर रहे सांड को भगाने का प्रयास करने पर सांड़ ने किसान को पटक-पटक कर मार डाला। कोसीकलां पुलिस के अनुसार यह मामला हुलवाना गांव का है।

 शुक्रवार की शाम खेत पर निराई करने पहुंचे 65 वर्षीय किसान मोहन सिंह ने जब देखा कि एक सांड़ खेत में घुसकर फसल बर्बाद कर रहा है तो उन्होंने डण्डा लेकर उसे भगाने का प्रयास किया। इस पर सांड़ भड़क गया और उसने किसान पर हमला करते हुए सींग घुसाकर उन्हें न केवल पटका बल्कि लगातार उठा-उठा कर पटकने लगा।

हमले में बुरी तरह घायल सिंह की पुकार सुन कर आसपास के किसानों ने सांड़ को भगाकर उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाने का प्रयास किया, लेकिन कुछ देर पहुंचने पर ही उनकी मौत हो गई। अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement