Thursday, April 25, 2024
Advertisement

अलीगढ़ कांड पर मायावती का बयान, सख्त कार्रवाई कर दोषियों को सलाखों के पीछे भेजने की मांग

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने अलिगढ़ कांड पर सरकार से मांग रखी है कि दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाए और उन्हें तुरंत सलाखों के पीछे भेजा जाए

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 07, 2019 14:12 IST
Mayawati Demands strong action against Aligarh minor murder accused - India TV Hindi
Mayawati Demands strong action against Aligarh minor murder accused 

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने अलिगढ़ कांड पर सरकार से मांग रखी है कि दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाए और उन्हें तुरंत सलाखों के पीछे भेजा जाए। मायावती ने अपने ट्वीट संदेश के जरिए यह बयान दिया है।

मायावती ने कहा ‘’अलीगढ़ में 2 साल की मासूम बच्ची के साथ नृशंस व्यवहार व हत्या अति-शर्मनाक व दुःखद। यूपी सरकार तुरन्त कानून का राज स्थापित करने के लिए सख्त कार्रवाई करके दोषियों को सलाखों के पीछे भेजे।‘’ मायावती से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी अलिगढ़ कांड के दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग रखी है।  

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची के साथ जो दरिंदगी हुई है उससे सुनकर, उसे देखकर पूरा देश हिल गया है। ढाई साल की बच्ची जो अभी ठीक से खड़ी भी नहीं हो पाती होगी उसके साथ जाहिद और असलम ने जो हैवानियत की उसे किसी की भी रूह कांप जाएगी। जाहिद और असलम ने महज़ 5000 के लिए ढाई साल की बच्ची को बेरहमी से मार डाला। बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए अब पूरे देश से आवाज उठ रही है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement