1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. मेरठ: छात्राओं को भूत बनकर डराती थी वार्डन, नौकरी से हुई छुट्टी

मेरठ: छात्राओं को भूत बनकर डराती थी वार्डन, नौकरी से हुई छुट्टी

जिले के बेसिक शिक्षा अधिकारी ने जिलाधिकारी के निर्देश पर कार्रवाई करते हुए संविदा पर तैनात वार्डन और चपरासी की सेवा तत्काल प्रभाव से समाप्त कर दी है। रात में छात्राओं की सुरक्षा के लिए अब स्कूल में महिला होमगार्ड की तैनाती की जाएगी...

Bhasha Bhasha
Published on: May 23, 2018 16:52 IST
representational image- India TV
representational image

मेरठ: रात को भूत बनकर छात्राओं को डराना आवासीय बालिका विद्यालय की वार्डन और एक चपरासी को महंगा पड़ गया और उन्हें अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा है। जिले के बेसिक शिक्षा अधिकारी ने जिलाधिकारी के निर्देश पर कार्रवाई करते हुए संविदा पर तैनात वार्डन और चपरासी की सेवा तत्काल प्रभाव से समाप्त कर दी है। रात में छात्राओं की सुरक्षा के लिए अब स्कूल में महिला होमगार्ड की तैनाती की जाएगी।

विद्यालय की करीब दस छात्राओं ने 21 अप्रैल से 28 अप्रैल के बीच कई पत्र डीएम और बेसिक शिक्षा अधिकारी को लिखकर विद्यालय की वार्डन पूनम भारती और चपरासी ज्ञानप्रकाश पर सनसनीखेज और चौंकाने वाले कई गंभीर आरोप लगाए थे।

छात्राओं ने वार्डन पर बदसलूकी और चपरासी पर छेड़छाड़ के आरोप भी लगाये थे। शिकायतों के बाद बेसिक शिक्षा अधिकारी सतेंद्र कुमार ने पूरे मामले की जांच कस्तूरबा गांधी विद्यालय के डिस्ट्रिक्ट कोऑर्डिनेटर और खरखौदा खंड शिक्षा अधिकारी को सौंप दी।

इस मामले में आरोपी दोनो कर्मचारियों का पक्ष जानने की भी कोशिश की गई लेकिन उनसे सम्पर्क नहीं हो सका।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment