Friday, April 19, 2024
Advertisement

शर्मनाक: मेरठ में चलती बस में महिला से पूरी रात गैंगरेप, बेहोशी की हालत में सड़क पर फेंका

मेरठ में एक चलती बस में शुक्रवार की पूरी रात एक महिला यात्री के साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार, दुष्कर्म के बाद महिला यात्री को बस से बाहर फेंक दिया गया।

IANS Reported by: IANS
Published on: September 27, 2020 12:11 IST
शर्मनाक: मेरठ में चलती...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE शर्मनाक: मेरठ में चलती बस में महिला से पूरी रात गैंगरेप, बेहोशी की हालत में सड़क पर फेंका

मेरठ (उत्तर प्रदेश): मेरठ में एक चलती बस में शुक्रवार की पूरी रात एक महिला यात्री के साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार, दुष्कर्म के बाद महिला यात्री को बस से बाहर फेंक दिया गया। पीड़िता शनिवार को मेरठ में दिल्ली रोड पर बेहोशी की हालत में पड़ी मिली और उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसके साथ दर्दनाक घटना होने की जानकारी सामने आई। उत्तर प्रदेश में पिछले एक महीने में इस तरह की यह तीसरी घटना है, जब दिल्ली जाने वाली एक महिला यात्री के साथ चलती बस में कर्मचारियों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किया गया।

रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ितों ने पुलिस को बताया कि वह शुक्रवार रात भैसाली बस स्टैंड से बस में सवार हुई थी। बस में उसे कोल्ड ड्रिंक दी गई थी, जिसमें जाहिर तौर पर कुछ मिलाया गया था, जिसे पीने के बाद वह होश खो बैठी और पूरी रात ड्राइवर और कंडक्टर ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

पीड़िता मेरठ जिले के सरधाना शहर की मूल निवासी है। पुलिस ने महिला का बयान दर्ज कर उसे मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है।

मेरठ के एसएसपी अजय साहनी ने घटना की पुष्टि की और कहा कि दोषियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि वे सबूत जुटाने के लिए सीसीटीवी फुटेज की मदद भी ले रहे हैं और उसकी मदद से दोषियों की पहचान करने की भी कोशिश कर रहे हैं।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement