1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. नशे में धुत बड़े भाई ने सगी बहन के साथ किया दुष्कर्म, दोस्त ने बनाई अश्लील वीडियो

मुरादाबाद में रिश्ते शर्मसार: नशे में सगी बहन के साथ किया दुष्कर्म, दोस्त ने बनाई अश्लील वीडियो

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। एक शख्स पर अपनी विवाहिता छोटी बहन के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है जबकि उसके दोस्त ने इस कृत्य को फिल्माया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 13, 2021 12:29 IST
मुरादाबाद में रिश्ते...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV (REPRESENTATIONAL IMAGE) मुरादाबाद में रिश्ते शर्मसार: नशे में सगी बहन के साथ किया दुष्कर्म, दोस्त ने बनाई अश्लील वीडियो

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। एक शख्स पर अपनी विवाहिता छोटी बहन के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है जबकि उसके दोस्त ने इस कृत्य को फिल्माया। घटना पिछले महीने 23 दिसंबर को पीड़िता के पति की गैरमौजूदगी में हुई थी। खबरों के मुताबिक, वह शख्स अपनी छोटी बहन के घर पर नशे की हालत में आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके दोस्त ने भी शराब पीकर उसके कृत्य को मोबाइल फोन में फिल्मा लिया। आरोपी ने किसी को सूचित करने पर वीडियो क्लिप को ऑनलाइन अपलोड करने की धमकी दी।

आरोपी जब पीड़िता का पीछा करने लगा और परेशान करने लगा तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। महिला के माता-पिता ने शुरू में पुलिस के पास नहीं जाने के लिए उस पर दबाव डाला। हालांकि, उत्पीड़न और धमकी के बाद, पीड़िता ने शिकायत दर्ज करने का फैसला किया और मुरादाबाद पुलिस ने सोमवार को उसके भाई और उसके दोस्त के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की।

अपनी शिकायत में, महिला ने कहा कि उसने अपने पति को सूचित किया था और दंपति तुरंत पुलिस से संपर्क करना चाहते थे, लेकिन 'परिवार की प्रतिष्ठा' की खातिर उसके माता-पिता ने रोक दिया। महिला ने कहा कि उसने शिकायत दर्ज करने का फैसला किया क्योंकि आरोपी उसके घर के बाहर घूमता रहा और उसे परेशान करने और डराने की कोशिश करता रहा।

सिविल लाइंस के एसएचओ दरवेश कुमार ने कहा, "मुख्य आरोपी और उसके दोस्त के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (दुष्कर्म के लिए सजा), 452 (चोट, हमले या गलत नीयत के साथ घर में घुसना) और 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।" उन्होंने कहा कि दोनों आरोपी फरार हैं लेकिन उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment