Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

मुलायम सिंह ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, बीजेपी ने कसा अखिलेश पर तंज

81 साल के मुलायम सिंह यादव ने मेदांता हॉस्पिटल में वैक्सीन की पहली डोज लगवाई। इससे पहले उनकी बहू अपर्णा यादव ने भी पिछले महीने लखनऊ के लोकबंधु हॉस्पिटल में वैक्सीन लगवाई थी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 07, 2021 16:19 IST
Mulayam Singh Yadav Gets Covid Jab, BJP Hopes Akhilesh Will Take Inspiration- India TV Hindi
Image Source : TWITTER - @BJP4UP समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने सोमवार को एक निजी अस्पताल में कोविड-19 वैक्सीन लगवाया।

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने सोमवार को एक निजी अस्पताल में कोविड-19 वैक्सीन लगवाया। पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, ''आज पार्टी के संस्थापक और पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव ने कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए वैक्सीन लगवाया।'' दिलचस्प बात यह है कि उनके बेटे अखिलेश यादव लगातार वैक्सीन का विरोध कर रहे हैं।

81 साल के मुलायम सिंह यादव ने मेदांता हॉस्पिटल में वैक्सीन की पहली डोज लगवाई। इससे पहले उनकी बहू अपर्णा यादव ने भी पिछले महीने लखनऊ के लोकबंधु हॉस्पिटल में वैक्सीन लगवाई थी। उन्होंने डॉक्टर्स, रिसर्चर्स और वैज्ञानिकों की तारीफ करते हुए सभी लोगों से जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाने की अपील भी की थी।

वहीं, यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मुलायम की वैक्सीन लगवाते तस्वीर ट्वीट कर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज किया है। केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर स्वदेशी वैक्सीन लगवाने के लिए मुलायम सिंह यादव को धन्यवाद दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि आपका वैक्सीन लगवाना इस बात का प्रमाण है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की ओर से वैक्सीन को लेकर अफवाह फैलाई गई थी। इसके लिए अखिलेश को माफी माफी मांगनी चाहिए।

दूसरी तरफ बीजेपी ने मुलायम सिंह यादव की तस्वीर शेयर कर ट्टीट किया कि अगर अखिलेश यादव की मानें तो आज समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने 'भाजपा' की वैक्सीन लगवा ली। अब वो भाजपा का प्रचार कर रहे हैं या अपने पुत्र द्वारा फैलाए गए भ्रम को तोड़ रहे हैं... ये आप तय कर लीजिए! हां, वैक्सीन जरूर लगवाइए!

बता दें कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा था कि मैं कोरोना का टीका नहीं लगवाऊंगा। ये टीका तो बीजेपी वालों का है। मैं इस पर कैसे विश्वास कर सकता हूं। हालांकि, कुछ समय बाद अखिलेश यादव ने अपना बयान वापस लेते हुए कहा था कि वो पूर्ण परीक्षण होने के बाद कोरोना का टीका लगवाएंगे। 

ये भी पढ़ें

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement