Friday, April 26, 2024
Advertisement

'एनकाउंटर मत करना, जेल में डाल दो', UP में डर के मारे सरेंडर करने थाने पहुंचे कुख्यात अपराधी

अपराधियों में योगी सरकार का खौफ दिखने लगा है। एनकाउंटर के डर से अपराधी पुलिस के सामने खुद सरेंडर कर रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 05, 2020 11:47 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रतीकात्मक तस्वीर

सहारनपुर (उत्तर प्रदेश): अपराधियों में योगी सरकार का खौफ दिखने लगा है। एनकाउंटर के डर से अपराधी पुलिस के सामने खुद सरेंडर कर रहे हैं। अपराधियों में पुलिस द्वारा एनकाउंटर किए जाने का डर है। ताजा मामला सहारनपुर जिले का है, यहां चिलकाना थाने में तीन बदमाशों ने पुलिस के सामने सरेंडर किया है। यह जिले के टॉप 10 बदमाशों में शामिल थे। 

इन्होंने चिलकाना थाने पहुंचकर पुलिस से गुहार लगाई कि उनका एनकाउंटर न किया जाए, उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए। सरेंडर करने पहुंचे बदमाशों में पुलिस से कहा, 'हमारा एनकाउंटर न करो और हमें गिरफ्तार कर लो और जेल भेज दो।' अपराधी ऐसे तब सरेंडर करते हैं जब उसे पुलिस से बचने का कोई रास्ता समझ नहीं आता। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

तीनों बदमाशों के नाम सलमान, बुरहान और अरसद है। यह तीनों ही चिलकाना के रहने वाले हैं। इनपर एक दो नहीं बल्कि कई मामले दर्ज हैं, ऐसे में इन्हें पुलिस द्वारा एनकाउंटर किए जाने का डर सता रहा था। यही वजह है कि तीनों बदमाश थाने पहुंच गए और सरेंडर कर दिया। बदमाशों ने कहा कि जेल में भले ही रहें लेकिन जिंदा तो रहेंगे।

इससे पहले भी सहारनपुर जिले में कई मामलों में वांछित चल रहे बदमाशों ने अलग-अलग थानों में सरेंडर किया है। दरअसल, योगी सरकार में पुलिस द्वारा 'ऑपरेशन क्लीन' चलाया जा रहा है, जिसके चलते कई एनकाउंटर हो चुके हैं और अभी भी जारी है। पुलिस के इस 'ऑपरेशन क्लीन' का खौफ अब अपराधियों में साफ दिखने लगा है।

बता दें कानपुर के कुख्यात बदमाश विकास दुबे द्वारा पुलिसकर्मियों की हत्या करने के बाद से राज्य में पुलिस और एक्टिव हो गई है। पुलिस लगातार अपराधियों पर शिकंजा कस रही है। अपराधियों की पूरी कुंडली तैयार की जा रही है और उन्हें पकड़ने के लिए जगह-जगह पर धरपकड़ की जा रही है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement