Friday, April 26, 2024
Advertisement

यूपी में रफ्तार का कहर! ड्यूटी कर रहे PAC जवानों पर चढ़ा कंटेनर

पीएसी 38 बटालियन अलीगढ़ के ये दोनों जवान गाजियाबाद के रहने वाले हैं। इस हादसे में कई अन्य जवान भी घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 02, 2021 9:18 IST
overspeeding truck accident PAC constables died यूपी में रफ्तार का कहर! ड्यूटी कर रहे PAC जवानों पर - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV यूपी में रफ्तार का कहर! ड्यूटी कर रहे PAC जवानों पर चढ़ा कंटेनर

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में बड़ा हादसा हुआ है। यहां एक तेज रफ्तार कंटेनर ने PAC जवानों को कुचल दिया है, जिसमें मौके पर ही दो जवानों की मौत हो गई। इन दोनों ही जवानों को किसान आंदोलन के मद्देनजर घटना स्थल पर तैनात किया गया था। पुलिस से मिली सूचना के अनुसार, सिपाईयों को कुचलने वाला कंटेनर तेज ऱफ्तार में था। कंटेनर ड्राइवर सिकन्द्राबाद औद्योगिक क्षेत्र में लगाए गए चार नम्बर बेरिकेडिंग पर वाहन को नहीं रोक पाया, जिस वजह से कंटेनर बैरिकेडिंग तोड़ता हुआ तैनात जवानों पर चढ़ गया। पीएसी 38 बटालियन अलीगढ़ के ये दोनों जवान गाजियाबाद के रहने वाले हैं। इस हादसे में कई अन्य जवान भी घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पढ़ें- IMD Weather Forecast: ठंड में भिगाएगी बारिश? मौसम विभाग ने जताया ये अनुमान

आगरा में ट्रैक्टर ने युवक को कुचला, मौत

आगरा के बाह पुलिस थाना के अंतर्गत गांव कचौरा के पास सोमवार को ट्रैक्टर ने एक युवक को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाह थाना के पुलिस निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि पुलिस ने युवक की शिनाख्त करली है एवं परिजनों द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। उन्होंने बताया कि ट्रैक्टर चालक को हिरासत में ले लिया गया है एवं युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पढ़ें- केंद्र का बजट यूपी की बढ़ाएगा रफ्तार, मिलेगा रोजगार

नोएडा में डिवाइडर से टकराई मोटरसाइकिल, मौत
नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 38-ए के पास रविवार देर रात को सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी। पुलिस ने इस बारे में बताया। थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक आजाद सिंह तोमर ने बताया, ‘‘मूल रूप से मैनपुरी का रहने वाला राजेश यादव (30) रविवार रात को मोटरसाइकिल से सेक्टर 38- ए के पास से गुजर रहा था। तभी उसकी मोटरसाइकिल डिवाइडर से टकरा गई। घटना में राजेश गंभीर रूप से घायल हो गया।’’ अधिकारी ने बताया कि उपचार के लिए यादव को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। (with inputs from Bhasha)

पढ़ें- उत्तर प्रदेश में दस IAS अधिकारियों को नई जिम्मेदारी

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement