Saturday, May 11, 2024
Advertisement

पंचायत अध्यक्ष चुनाव: बीजेपी की मुश्किलें बढ़ाएगी ओम प्रकाश राजभर की पार्टी! करने जा रही है ये काम

यह पूछे जाने पर कि क्या यह रुख आगामी विधानसभा चुनाव में भी रहेगा, राजभर ने कहा कि मोर्चा सरकार बनाने के लिए विधानसभा चुनाव लड़ेगा। राजभर ने कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए सपा, बसपा व कांग्रेस से गठबंधन का विकल्प खुला हुआ है। 

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: June 08, 2021 12:58 IST
Panchayat Adhyaksh Chunav om prakash rajbhar party to increase BJP problems पंचायत अध्यक्ष चुनाव: बी- India TV Hindi
Image Source : PTI पंचायत अध्यक्ष चुनाव: बीजेपी की मुश्किलें बढ़ाएगी ओम प्रकाश राजभर की पार्टी! करने जा रही है ये काम

बलिया. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी(सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए होने वाले चुनाव में समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस के मजबूत उम्मीदवारों को समर्थन देने की घोषणा की। भाजपा की पूर्व सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मंत्री राजभर ने मंगलवार को जिले के रसड़ा कस्बे में अपने निवास पर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा को उत्तर प्रदेश की सत्ता से हटाना उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है।

उन्होंने कहा कि उनका ‘भागीदारी संकल्प मोर्चा’ पंचायत अध्यक्ष पद के लिए होने वाले चुनाव में केवल उन्हीं सीटों पर चुनाव लड़ेगा , जिस पर उसके उम्मीदवार जीत की स्थिति में होंगे।

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की पहल पर प्रदेश के कई क्षेत्रीय दलों ने साथ मिलकर ‘भागीदारी संकल्प मोर्चा’ बनाया था। पार्टी नेता ने कहा कि अन्य सीटों पर मोर्चा भाजपा को शिकस्त देने के लिए सपा, बसपा व कांग्रेस के मजबूत उम्मीदवारों का समर्थन करेगा।

यह पूछे जाने पर कि क्या यह रुख आगामी विधानसभा चुनाव में भी रहेगा, राजभर ने कहा कि मोर्चा सरकार बनाने के लिए विधानसभा चुनाव लड़ेगा। राजभर ने कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए सपा, बसपा व कांग्रेस से गठबंधन का विकल्प खुला हुआ है। योगी सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा, "भाजपा सरकार की विदाई का समय अब आ गया है। मंहगाई व अन्य मसलों से जनता का ध्यान हटाने के लिए भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में द्वंद की खबरें फैला रही है।"

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement