1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. सिपाही ने दो दिन में करोना ठीक करने का किया दावा,एसएसपी ने लाइन हाजिर किया

सिपाही ने दो दिन में करोना ठीक करने का किया दावा,एसएसपी ने लाइन हाजिर किया

उत्तर प्रदेश के मथुरा में सिविल पुलिस के एक सिपाही के कोविड-19 महामारी को दो दिन में ठीक करने के दावे का वीडियो वायरल होने के बाद जनपद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने उसे तत्काल लाइन हाजिर कर जांच के आदेश दिए हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 17, 2020 18:33 IST
Uttar Pradesh Policeman Claims to Cure Covid Patient in Two Days ssp Action: सिपाही ने दो दिन में कर- India TV Hindi
Image Source : FILE सिपाही ने दो दिन में करोना ठीक करने का किया दावा,एसएसपी ने लाइन हाजिर किया 

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा में सिविल पुलिस के एक सिपाही के कोविड-19 महामारी को दो दिन में ठीक करने के दावे का वीडियो वायरल होने के बाद जनपद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने उसे तत्काल लाइन हाजिर कर जांच के आदेश दिए हैं। मथुरा जनपद के एक पुलिस कांस्टेबल का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उसने सपने में भगवान द्वारा दर्शन दिए जाने का दावा करते हुए कहा था कि भगवान शंकर के मंदिर में देसी गाय ले जाए तो कोरोना के सभी मरीज ठीक हो जाएंगे। 

वीडियो सामने आने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ.गौरव ग्रोवर ने वीडियो में नजर आ रहे थाना गोविंदनगर के सिपाही रामसेवक यादव को लाइन हाजिर कर दिया है। इस वीडियो में यादव ने कई बार यह दावा किया है कि वह कोरोना को दो दिन में ठीक कर देगा। यादव का कहना है कि उसे सपने में भगवान ने दर्शन देकर कहा था कि भोलेनाथ के मंदिर में एक देसी गाय ले जाओ, तो कोरोना के सभी मरीज ठीक हो जाएंगे। एसएसपी ने उसके खिलाफ अवैज्ञानिक धारणा फैलाने के कारण लाइन हाजिर कर मामले का पता लगाने को कहा है।

एसपी (सिटी) अशोक कुमार मीणा ने कहा, "मुझे पूरे प्रकरण की जानकारी नहीं है। कप्तान साहब के आदेश के अनुरूप जांच में पूरी सच्चाई सामने आ जाएगी। वैसे इस बीमारी को इस प्रकार से ठीक कर देने का दावा कोई भी व्यक्ति नहीं कर सकता, जैसाकि सिपाही रामसेवक यादव द्वारा दावा करने की बात सामने आ रही है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment