Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

प्रियंका का UP दौरा, आज लखीमपुर में पंचायत चुनाव में प्रताड़ित महिलाओं से करेंगी मुलाकात

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी उत्तरप्रदेश के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। प्रियंका शनिवार को लखीमपुर खीरी जा रही हैं। लखीमपुर में पंचायत चुनाव में हुई हिंसा के पीड़ित महिलाओं के साथ वह मुलाकात करेंगी।

IANS Reported by: IANS
Updated on: July 17, 2021 10:53 IST
लखीमपुर पंचायत चुनाव...- India TV Hindi
Image Source : PTI लखीमपुर पंचायत चुनाव में हुई हिंसा पीड़ित महिलाओं से मुलाकात करेंगी प्रियंका गांधी

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी उत्तरप्रदेश के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। प्रियंका शनिवार को लखीमपुर खीरी जा रही हैं। लखीमपुर में पंचायत चुनाव में हुई हिंसा के पीड़ित महिलाओं के साथ वह मुलाकात करेंगी। दरअसल उत्तरप्रदेश ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान जिले के पसगवां की रहने वालीं अनीता यादव के साथ ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान बदसलूकी हुई थी।

सपा उम्मीदवार रितु सिंह ब्लॉक प्रमुख पद के लिए नामांकन भरने करने के दौरान रास्ते में कुछ लोगों ने उनकी महिला प्रस्तावक की साड़ी खींचने की कोशिश भी की थी। हालांकि काफी बवाल के बाद इस घटना से संबंधित क्षेत्र के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ), पसगवां थाना प्रभारी (एसएचओ), चौकी प्रभारी एक निरीक्षक और तीन उपनिरीक्षकों समेत कुल छह पुलिस अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया था।

उत्तर प्रदेश पहुंचने के पहले दिन ही प्रियंका गांधी ने सरकार पर जमकर हमला बोला था। इतना ही नहीं उन्होंने यूपी पंचायत चुनाव में हुई हिंसा पर वह दो घंटे तक मौन रही थीं।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement