Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

आधी रात को शायर मुनव्वर राणा के घर पहुंची रायबरेली पुलिस, हुआ जबरदस्त ड्रामा

मशहूर शायर मुनव्वर राणा के घर आधी रात को जबरदस्त ड्रामा हुआ। कल रायबरेली पुलिस अचानक मुनव्वर राणा के घर पहुंची और पूरे घर की तलाशी ली।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 02, 2021 11:43 IST
Munawwar Rana- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO शायर मुनव्वर राणा के घर आधी रात को हुआ जबरदस्त ड्रामा, पुलिस को देख बेटी ने लगाया ये आरोप

लखनऊ: मशहूर शायर मुनव्वर राणा के घर आधी रात को जबरदस्त ड्रामा हुआ। कल रायबरेली पुलिस अचानक मुनव्वर राणा के घर पहुंची और पूरे घर की तलाशी ली। पुलिस को देखकर मुनव्वर राणा की बेटी ने हंगामा भी किया। उसने आरोप लगाया कि पुलिस ने उन्हें प्रताड़ित कर रही है। मुनव्वर के परिवार का कहना है कि उन्होंने घर की महिलाओं और लड़कियों के साथ बदतमीजी भी की। बता दें कि पुलिस मुनव्वर राणा के बेटे तबरेज की तलाश में पहुंची थी। राणा के बेटे तबरेज ने रायबरेली में अपनी गाड़ी पर बाइक सवार बदमाशों द्वारा फायरिंग करने का आरोप लगाया था। मुनव्वर के परिवार का कहना है कि उन्होंने घर की महिलाओं और लड़कियों के साथ बदतमीज़ी की।

पुलिस जब पहुंची उस वक्त मुनव्वर की बेटी ने एक वीडियो भी अपलोड किया और मीडिया को बुलाने की अपील की। मुनव्वर की बेटी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो भी ट्वीट किया जिसमें शायर के घर पर कई पुलिसवाले दिख रहे हैं। वह उन पुलिसवालों से कहती हैं कि 'आप ऐसे अंदर कैसे चले आए? अंदर महिलाएं हो सकती हैं।' फौजिया ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि 'यूपी पुलिस का आतंक हमारे घर पर।'

दरअसल, मुनव्वर राणा का रायबरेली में अपनी पुश्तैनी ज़मीन को लेकर अपने भाइयों से झगड़ा चल रहा है। पिछली 28 तारीख को मुनव्वर राना के बेटे तबरेज़ ने रायबरेली में अपनी कार पर गोली चलने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में मुनव्वर राणा के भाई इस्माइल, जमील, शकील, राफे और भतीजे यासिर को नामजद किया गया था।

मुनव्वर राणा की बेटी सोमैया राणा ने बताया कि रात तकरीबन पौन बजे बड़ी तादाद में पुलिस वाले उनके घर में घुस आई। वे लोग उनकी लाइब्रेरी से लेकर उनके बेड रूम तक घुस गए। घर में महिलाएं और बच्चियां भी थीं,जबकि पुलिस टीम में केवल पुरुष थे। इसपर एतराज़ करने पर उन्होंने इलाके के थाने से एक महिला पुलिस को भी बुलवा लिया। पुलिस ने घर की महिलाओं से हाथापाई की और उनका वीडियो बना रही मुनव्वर राणा की नातिन का मोबाइल छीन ले गए।"

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement